--- विज्ञापन ---

सामंथा संग तलाक के बाद पहली बार नागा ने तोड़ी चुप्पी, कहा-बदल गई जिंदगी

- Advertisement -

Naga Chaitanya Statement: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की जोड़ी पॉपुलर जोड़ी में से एक है। दोनों को एक साथ देखना फैंस को बहुत पसंद था लेकिन दोनों अलग हो गए। अब हाल ही में नागा की फिल्म ‘थैंक्यू’ हाल ही में रिलीज हुई है। इसी के साथ वो ‘लाल सिंह चड्डा’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। वहीं अब नागा चैतन्य ने अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।

और पढ़िए –अनुष्का शेट्टी ने शेयर किया खास वीडियो, ऐसे मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस

इंटरव्यू के दौरान नागा (Naga Chaitanya Statement) से पर्सनल लाइफ को लेकर बातें की गई। नागा से सवाल किया गया कि, सामंथा से तलाक के बाद उनकी लाइफ में क्या बदलाव आए हैं। इसपर नागा ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘इस समय मैं बतौर इंसान काफी बदल गया हूं। इससे पहले तक मैं ज्यादा ओपन नहीं हो पाता था। लेकिन अब ऐसा नहीं है। अब मैं अपने परिवार और दोस्तों के काफी करीब हूं। खुद को बतौर एक नया इंसान देखकर बहुत अच्छा लग रहा है।’

आपको बता दें, कॉफी विद करण 7 में करण जौहर ने सामंथा रुथ प्रभु से सवाल किया था कि तलाक के बाद उनकी लाइफ कैसी है तो इस पर उन्होंने कहा था कि, ‘लाइफ बहुत मुश्किल थी, लेकिन अब सिचुएशन बेहतर है।’ इसके बाद सामंथा कहती हैं कि वो अब बहुत स्ट्रॉन्ग हैं और इससे पहले वो कभी इतनी स्ट्रॉन्ग नहीं थीं। फिलहाल दोनों अलग है और अपनी जिंदगी में खुश है।

 

और पढ़िए –अल्लू अर्जुन का नजर आया फंकी लुक, हैट पहनकर दिखाया स्वैग

नागा के वर्कफ्रंट की बात करें तो, नागा चैतन्य इस वक्त काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे है। वो जल्द ही आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्डा’ में दिखाई देंगे जिसे लेकर हाई बज बना हुआ है। इस फिल्म से वो बॉलीवुड में डेब्यू भी करने वाले है। वहीं सामंथा की बात करें तो, वो जल्द ही ‘यशोदा’ और ‘शकुंतलम’ में नजर आने वाली हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version