TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

साउथ के मशहूर एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज, महिला जर्नलिस्ट ने लगाया संगीन आरोप

Malayalam Actor Suresh Gopi Apology: महिला पत्रकार ने एक्टर सुरेश गोपी के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है। अब एक्टर ने माफी मांगी है।

pic credit: Google
Malayalam Actor Suresh Gopi Apology: मलयालम फेमस एक्टर से बीजेपी नेता बने सुरेश गोपी (Suresh Gopi) की मुश्किलें बढ़ गई हैं। एक्टर के खिलाफ महिला पत्रकार ने अभद्र व्यवहार के आरोप में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। एक्टर के खिलाफ महिला पत्रकार की शिकायत दर्ज कराने के बाद विवाद खड़ा हो गया है। केस दर्ज होने के बाद एक्टर सुरेश गोपी (Suresh Gopi) ने महिला पत्रकार से माफी मांगी है। यह भी पढ़ें: ब्रेन ट्यूमर को हराकर बना सुपरस्टार, कास्टिंग काउच के आरोप में खूब बदनाम हुआ नाम!

एक्टर के खिलाफ FIR दर्ज (Malayalam Actor Suresh Gopi Apology)

केरल यूनियन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट्स (KUWJ) की शिकायत पर कोझिकोड के नादक्कव पुलिस स्टेशन में भादवि की धारा 354 ए के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि महिला पत्रकार के साथ कथित से उस वक्त दुर्व्यवहार की घटना घटी जिस समय एक्टर कोझिकोड में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। महिला पत्रकार ने सुरेश गोपी के खिलाफ जिला पुलिस आयुक्त से शिकायत की थी। जिसके बाद मामले में एक्शन लिया गया है।

घटना वायरल हुआ वीडियो (Malayalam Actor Suresh Gopi Apology)

इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर महिला पत्रकार के कंधे पर अपना बायां हाथ रखते हुए देखा जा सकता है, जबकि वह उनसे सवाल पूछ रही है। पत्रकार ने गोपी से लोकसभा चुनाव में केरल से एक भी सीट न जीत पाने पर बीजेपी की विफलता को लेकर सवाल किया था। इस सवाल के जवाब में एक्टर ने कहा, 'मुझे एक कोशिश करने दो, प्रिय। चलो इंतजार करते हैं।' वो पत्रकार के कंधे पर हाथ रखकर जवाब देते है, लेकिन जब एक्टर अपना हाथ नहीं हटाता है तो पत्रकार खुद अपने कंधे से एक्टर का हाथ हटाती है। https://www.instagram.com/p/CogoCXcozoM/

एक्टर ने मांगी माफी (Malayalam Actor Suresh Gopi Apology)

वहीं, अब अपने खिलाफ शिकायत दर्ज होने के बाद एक्टर और नेता सुरेश गोपी (Suresh Gopi) ने अपने फेसबुक पेज पर दावा किया है कि उन्होंने महिला पत्रकार के साथ कोई गलत बर्ताव नहीं किया है और साथ ही माफी भी मांगी है। एक्टर ने लिखा, 'मीडिया के सामने स्नेहपूर्ण व्यवहार किया गया। मैंने पब्लिकली और अपनी जिंदगी में कभी भी गलत व्यवहार नहीं किया है। लेकिन मेरी राय है कि इस (घटना) के बारे में उसने जो भी महसूस किया उसका सम्मान किया जाना चाहिए। अगर उन्हें बुरा लगा या किसी भी तरह से भावनात्मक परेशानी हुई तो मैं माफी मांगता हूं। क्षमा करें।"

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.