Krishna Prayer Meet: महेश बाबू ने पिता के लिए रखी प्रेयर मीट, नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

Krishna Prayer Meet: साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी अब इस दुनिया में नहीं हैं। गुरुवार को महेश बाबू ने पिता के लिए प्रेयर मीट रखी, जिसमें तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे शामिल हुए।

Krishna Prayer Meet: तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार महेश बाबू के पिता कृष्णा घट्टामनेनी (Krishna Ghattamaneni) अब इस दुनिया में नहीं हैं। दिग्गज एक्टर ने 15 नवंबर को 80 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के बाद दुनिया को अलविदा कह दिया। गुरुवार को महेश बाबू ने पिता के लिए प्रेयर मीट रखी, जिसमें तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे शामिल हुए। प्रेयर मीट में महेश बाबू ने पिता को श्रद्धांजलि दी और उनकी तस्वीर पर फूल भी चढ़ाए।

और पढ़िएNayanthara B’day Special: ऐसे मिली नयनतारा को ‘लेडी सुपरस्टार’ की पहचान, इस शख्स के लिए किया था सबकुछ कुर्बान

- विज्ञापन -

 

महेश बाबू ने पिता की तस्वीर पर चढ़ाए फूल

इस तस्वीर में साउथ सुपरस्टार महेश बाबू अपने पिता कृष्णा घट्टामनेनी की तस्वीर पर फूल चढ़ाते करते नजर आ रहे हैं। फोटो में महेश बेहद ही इमोशनल नजर आ रहे हैं।

80 साल की उम्र में हुआ निधन

दिग्गज एक्टर कृष्णा घट्टामनेनी को 14 नवंबर को हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें सुपरस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। हालांकि 15 नवंबर को कृष्णा ने 80 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। इस खबर के बाद से साउथ इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था।

अंतिम दर्शन का हिस्सा बने थे ये सितारे 

बताते चलें कि कृष्णा घट्टामनेनी के निधन की खबर सुन प्रभास से लेकर चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, नागा चैतन्य, जूनियर एनटीआर, राम चरण, और वेंकटेश जैसे तमाम सितारे महेश बाबू के घर उन्हें सांत्वना देने पहुंचे थे। इसी दौरान महेश बाबू अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाए और फफक-फफक कर रोने लगे थे।

और पढ़िएVijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा डोनेट करने जा रहे हैं अपने ऑर्गन्स, ऐलान के साथ बयान से जीता दिल

2009 में मिला था पद्म भूषण

बता दें कि घट्टामनेनी शिव राम कृष्ण मूर्ति (कृष्णा) 70 और 80 के दशक में सबसे बड़े और बैंकेबल स्टार्स में से एक थे। लगभग पांच दशकों के करियर में एक्टर ने 350 से ज्यादा फिल्मों में कई रोल निभाए थे और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थीं। दर्शक उनके एक्टिंग के कायल होते थे। अभिनय और फिल्मों के निर्माण के अलावा, कृष्णा नई तकनीकों और शैलियों जैसे कि सिनेमैस्कोप, 70 एमएम फिल्म और अन्य को पेश करने में भी एक ट्रेंडसेटर थे। तेलुगू सिनेमा में उनके योगदान के लिए उन्हें 2009 में पद्म भूषण से भी सम्मानित किया गया था।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बेघर! सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव...

Sid Kiara Wedding Outfit: सिड-कियारा का वेडिंग आउटफिट फाइनल! रेड-आइवरी जोड़े में दिखेगा कपल

Sid Kiara Wedding Outfit: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी...

Sid Kiara Wedding: जैसलमेर के इस पैलेस में शादी, दिल्ली-मुंबई में रिसेप्शन, जानें सिद्धार्थ-कियारा वेडिंग का शाहरुख कनेक्शन

Sid Kiara Wedding: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स...

Bigg Boss 16: शिव ठाकरे बेघर! सोशल मीडिया पर जबरदस्त घमासान

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 अपने अंतिम पड़ाव पर है। शो के फैंस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को विनर का टैग दिलाने के लिए...

Organic Kajal: कजरारी आंखों के लिए दादी-नानी के नुस्खे से घर पर बनाएं ‘Organic Kajal’, ये है बनाने की विधि

Organic Kajal: इंडियन स्किन टोन पर काजल (Kajal) बहुत अच्छा लगता है। काजल लगाने से आपकी आंखें (Eye) बहुत सुंदर लगती हैं। इससे आपका...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version