Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा डोनेट करने जा रहे हैं अपने ऑर्गन्स, ऐलान के साथ बयान से जीता दिल

साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने एक इवेंट के चलते बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने सबके सामने यह खुलासा किया है कि वह और उनकी मां अपने ऑर्गन्स डोनेट करने का फैसला ले चुके हैं।

- Advertisement -

Vijay Deverakonda Donating Organs: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने हाल ही के एक इवेंट में बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने बताया कि वह अपनी मां के साथ अपना अंगदान कराने का फैसला ले चुके हैं। ‘लाइगर’ स्टार ने साथ ही यह भी कहा है कि उन्हें अपने मरने के बाद किसी और के शरीर का हिस्सा बनने में खुशी होगी। उनकी मां माधवी देवरकोंडा (Madhavi Deverakonda) भी विजय की बात से सहमत हैं। विजय ने इस बात का आखिरकार सबके सामने खुलासा कर दिया है। इस ऐलान के बाद विजय के फैंस के दिलों में अब उनके लिए सम्मान और भी बढ़ गया है।

और पढ़िएNayanthara B’day Special: ऐसे मिली नयनतारा को ‘लेडी सुपरस्टार’ की पहचान, इस शख्स के लिए किया था सबकुछ कुर्बान

विजय ने अंगदान को बताया एक खूबसूरत चीज

विजय देवेरकोंडा ने इवेंट में अपने ऑर्गन डोनेट करने की बात के साथ काफी कुछ बताया है। उन्होंने यह फैसला लेने के कारण के बारे में भी खुलकर बात की है। उन्होंने कहा,’डॉक्टर मुझे बताते हैं कि बहुत सारी सर्जरी केवल डोनर के कारण होती हैं। यह अविश्वसनीय है कि इतने सारे लोग दूसरे लोगों के लिए भावनात्मक रूप से दान कर रहे हैं। यह एक खूबसूरत बात है। साथ ही वे (डॉक्टर) इस बारे में बात कर रहे थे कि दक्षिण एशियाई देशों में अंगदान कैसे कम है।’

किसी और के शरीर का हिस्सा बनने में मिलेगी खुशी-विजय

विजय ने आगे अंगदान की बात पर अपनी भावनाएं शेयर करते हुए बताया कि वह भी अपने ऑर्गन डोनेट करके किसी की मदद करना चाहते हैं, इससे उन्हें खुशी मिलेगी। उन्होंने कहा,’मुझे लगता है कि मैं अपने सभी अंग दान कर दूंगा। मैं चाहूंगा कि मैं अपने बाद किसी का हिस्सा बनूं और उनके जीवन में उनकी मदद करूं। मुझे अपने अंगों को बर्बाद करने का कोई मतलब नहीं दिखता है। मैं फिट रहता हूं और खुद को स्वस्थ रखता हूं।’

अंगदान करने के लिए कर चुके हैं रजिस्टर

विजय ने आगे बताया कि वह ऑर्गन डोनेट करने का फैसला तो कर ही चुके हैं साथ ही उन्होंने इसके लिए रजिस्टर भी कर दिया है। इवेंट के चलते इस बारे में बात करते हुए आगे उन्होंने कहा,’मैंने और मेरी मां ने अंगदान के लिए रजिस्टर कराया है। यह इतनी खूबसूरत चीज है कि आप अपनी उदारता के कारण किसी ना किसी तरह से जीते रहते हैं। मैं सभी को अंग दान के विचार के लिए खुला रहने के लिए प्रोत्साहित करता हूं।’ विजय ने यह फैसला लेकर एक बड़ा कदम उठाया है और उन्हें देखकर काफी लोग प्रभावित भी हुए हैं।

और पढ़िएKrishna Prayer Meet: महेश बाबू ने पिता के लिए रखी प्रेयर मीट, नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

विजय देवरकोंडा वर्कफ्रन्ट

पर्सनल जिंदगी के अलावा अगर उनके वर्कफ्रन्ट की बात की जाए तो विजय जल्द ही शिव निर्वाना (Shiva Nirvana) के निर्देशन में बनी एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘खुशी’ में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) भी लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts