Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan 7: करण जौहर पर भड़का नयनतारा के फैंस का गुस्सा, सामंथा रुथ प्रभु बनीं वजह!

- Advertisement -

Koffee With Karan 7: कॉलीवुड इंडस्ट्री की हसीन और बेहतरीन एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपने टैलेंट से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इसमें कोई शक नहीं कि नयनतारा कॉलीवुड जगत की नंबर 1 एक्ट्रेस हैं। साउथ सुपरस्टार ने ना सिर्फ तमिल बल्कि तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। हालांकि, इसी बीच नयनतारा को लेकर कुछ ऐसा हुआ है, जिसकी वजह से उनके फैंस बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) की जमकर क्लास लगा रहे हैं।

बताते चलें कि, करण जौहर के पॉपुलर चैट शो के सातवें सीजन ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) में आखिरी बार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को काउच की शोभा बढ़ाते देखा गया था। इस दौरान करण जौहर ऑरमेक्स मीडिया की रिपोर्ट पर गौर फरमाते हुए सामंथा से कहते दिखे कि वो इंडस्ट्री की सबसे बड़ी स्टार हैं।

और पढ़िए –रणवीर सिंह के नक्शे कदम पर चले विष्णु विशाल, कराया न्यूड फोटोशूट

करण की बात सुनकर सामंथा ने कहा कि उन्होंने हाल ही में नयनतारा के साथ एक फिल्म की है जो साउथ इंडस्ट्री की सबसे बड़ी स्टार हैं। इसपर करण जौहर ने कहा, ‘मगर मेरी लिस्ट में नहीं।’ बताते चलें कि ऑरमेक्स मीडिया की रिपोर्ट में नयनतारा, सामंथा रुथ प्रभु से पीछे हैं। वहीं, करण का ये कमेंट नयनतारा के फैंस को बिल्कुल रास नहीं आया है, और उन्होंने कमेंट कर करण को आड़े हाथों लेना शुरू (Nayanthara fans badly trolls Karan Johar) कर दिया है।

और पढ़िए –साउथ एक्टर कहे जाने पर धनुष ने दिया बड़ा बयान, कहा- साउथ नहीं बल्कि हमें…

करण जौहर को लताड़ लगाते हुए एक यूजर ने लिखा है,’माफ करिए, लेकिन करण जौहर कौन?’ दूसरे ने लिखा,’सामंथा रुथ प्रभु एक बेहद प्यारे दिल की महिला हैं। वो अपना प्यार नयनतारा के लिए बयां कर रही थी। करण जौहर वो आपकी लिस्ट में नहीं हैं क्योंकि आपकी लिस्ट नेपो-प्रोडेक्ट्स से भरी है। जिनके लिए किसी डिस्कशन और बहस की जरुरत नहीं है।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी करण की क्लास लगाते नजर आए हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts