Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रिलीज से पहले कमल हासन की ‘विक्रम’ ने तोड़ा रिकॉर्ड, इस लिस्ट में हुई शामिल

- Advertisement -

Vikram: साउथ सिनेमा के बड़े एक्टर ‘कमल हासन’ (Kamal Haasan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) को लेकर हर तरफ छाए हुए है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे है। दरअसल खबर आ रही है कि, कमल हासन की फिल्म ने आईएमडीबी की टॉप लिस्ट में शामिल हो गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, आईएमडीबी (IMDP) रेटिंग में साल 2022 में आने वाली फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर कमल हासन, विजय सेतुपति और फहाद फासिल की फिल्म ‘विक्रम’ है। इसके बाद दूसरे नंबर पर साउथ स्टार अदिवी शेष की फिल्म मेजर और तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज का नाम है। कुछ दिन पहले इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया था जिसने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया।

2 मिनट 38 सेकंट के इस ट्रेलर में कमल हासन हर किसी का सामना डट कर करते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर की शुरुआत भले ही कमल हासन के साथ नहीं हुई लेकिन जब एक्टर की एंट्री होती है तो लोग एक्टर के एक्शन और लुक को देखते ही रह जा रहे है। ट्रेलर के साथ फिल्म ‘विक्रम’ का ऑडियो भी जारी किया गया है, जो तमिल भाषा में है। फिल्म की बात करें तो ‘विक्रम’ कमल हासन की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है और उन्होंने इस फिल्म की कहानी को भी लिखा है।

फिल्म का निर्माण ‘राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल’ के बैनर तले किया जा रहा है।इस फिल्म में कमल हासन के साथ विजय सेतुपति, फहद फासिल जैसे कलाकार नजर आएंगे और ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है। यही वजह है कि फिल्म को लेकर दर्शकों में खासा बज है और अब देखना है फिल्म कितने नए रिकॉर्ड बनाती है।

 

- Advertisement -

Latest Posts