TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कमल हासन ने किया बड़ा खुलासा, जल्द शुरू होगी ‘विक्रम-2’ की शूटिंग

Vikram-2 साउथ के जाने-माने एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म ‘विक्रम’ (Vikram) पर्दे पर रिलीज हो चुकी है जिसको दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा हैं। वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। वहीं अब विक्रम एक्टर यानी की कमल हासन ने फिल्म को लेकर चुप्पी तोड़ी […]

Vikram-2 साउथ के जाने-माने एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की फिल्म 'विक्रम' (Vikram) पर्दे पर रिलीज हो चुकी है जिसको दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा हैं। वहीं ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। वहीं अब विक्रम एक्टर यानी की कमल हासन ने फिल्म को लेकर चुप्पी तोड़ी है। दरअसल, कमल हासन इन दिनों फिल्म विक्रम की सफतला को एन्जॉय कर रहे हैं और अब रिलीज के बाद ही कमल हासन ने फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा कर दिया है।   यहाँ पढ़िए - ‘विक्रम’ में कैमियो कर सूर्या ने ट्विटर पर मचाया तहलका, सच हुई ये भविष्यवाणी   रिपोर्ट की मानें तो एक इंटरव्यू (Kamal Haasan Statement) में कमल हासन ने कहा कि, 'पहले लोकेश को अपने दूसरे कमिटमेंट्स पूरे करने हैं जब वो इन्हें पूरा कर लेंगे तब वो इसे जरूर करना चाहते हैं। महेश नारायण जिन्होंने मालिक का निर्देशन किया है। उन्होंने मेरे साथ काम किया और अपने करियर की शुरुआत की। अपना करियर निर्देशक के तौर पर शुरू करने से पहले वो एक सिनेमेटोग्राफर और एक एडिटर भी थे तो हम एक दूसरे को समझते हैं और मैं एक स्क्रिप्ट लिख रहा हूं जिसे मैंने पूरा कर लिया है।'   यहाँ पढ़िएकेजीएफ-2 के 50 दिन पूरे होने पर टीम ने मनाया जश्न, देखें तस्वीरे   आगे कहा कि, 'हम इस पर बात कर रहे हैं और मुझे लगता है कि ये जुलाई या अगस्त तक फ्लोर पर जाएगी जिसके बाद हम विक्रम 2 के बारे में प्लान करेंगे।' ये भी खबर है कि, सिनेमाघरों के बाद कमल हासन की फिल्म ‘विक्रम’ ओटीटी  पर रिलीज हो सकती है। पता चला है कि, मेकर्स ने फिल्म के राइट्स, ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार को बेचे हैं जिससे उम्मीद है कि मेकर्स फिल्म को जल्द ही ओटीटी पर रिलीज कर देंगे। वहीं फिल्म ‘विक्रम’ की बात करें तो, कमल हासन के साथ-साथ इस फिल्म में विजय सेतुपति  और फहाद फासिल  लीड रोल मे हैं। ये पहली बार है जब ये तीनों एक्टर्स साथ काम कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को डायरेक्टर लोकेश कनगराज  ने डायरेक्ट किया है। वहीं पहले पार्ट के बाद ही फैंस में दूसरे पार्ट को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा हैं।  

यहाँ पढ़िए - टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here -  News 24 APP अभी download करें

   

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.