Kabzaa Teaser: किच्चा सुदीप की फिल्म ‘कब्जा’ का धमाकेदार टीजर आउट, शानदार एक्शन देख झूमे फैंस

किच्चा सुदीप और उपेंद्र की फिल्म 'कब्जा' का धमाकेदार टीजर आउट हो गया है। वीडियो में एक्शन का डबल डोज फैंस के बज को हाई कर रहा है।

Kabzaa Teaser: साउथ की फिल्में ‘केजीएफ 2’, ‘आरआरआर’ और ‘कांतारा’ ने साल 2022 में हिंदी बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई है। कमाई का रिकॉर्ड तोड़ने के साथ ही इन फिल्मों के सितारे भी नॉर्थ बेल्ट के दर्शकों के दिलों में अपनी अलग जगह बना चुके हैं। वहीं अब उपेंद्र और किच्चा सुदीप जैसे सुपरस्टार्स की कन्नड़ फिल्म ‘कब्जा’ (Kabzaa) थिएटर्स में धमाल मचाने को तैयार है। इस मूवी में टॉलीवुड हसीना श्रिया सरन भी नजर आने वाली हैं।

और पढ़िएHansika Motwani Video: मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं हंसिका मोटवानी, परिवार संग शादी के लिए जयपुर रवाना

Kabzaa में दिखेगा जबरदस्त एक्शन

‘कब्जा’ के लिए फैंस के बज को हाई करते हुए मेकर्स ने इसका टीजर आउट (Kabzaa Teaser) कर दिया है। इस 1 मिनट 20 सेकेंड के टीजर में जबरदस्त मार-धाड़ देखने को मिल रही है। साथ ही सुपरस्टार्स का अंदाज फैंस का दिल जीत रहा है। कब्जा जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी लेकिन अबतक इसकी रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

- विज्ञापन -

7 भाषाओं में रिलीज होगी Kichcha Sudeep की फिल्म 

‘कब्जा’ (Kabzaa) को कन्नड़ मूवी प्रोडक्शन कंपनी होमेबल फिल्म्स ही प्रोड्यूस कर रही है। ‘कब्जा’ की कहानी का लेखन और निर्देशन आर चंद्रू कर रहे हैं। जबकि इस फिल्म का प्रोडक्शन आर चंद्र शेखर ने किया है। कब्जा फिल्म 7 भाषाओं में थिएटर्स पर हल्ला बोलेगी, जिनमें हिंदी, कन्नड़, मलयालम, तमिल, तेलुगू, उड़िया और मराठी भाषा को रखा गया है। इस टीजर को देख लोगों में फिल्म को लेकर दिलचस्पी दोगुनी हो गई है।

और पढ़िएVijay Deverakonda Statement: विजय देवरकोंडा की बढ़ी मुश्किलें, ED ने एक्टर से की 12 घंटे पूछताछ

क्या होगी Kabzaa की स्टोरी

बता दें कि कब्जा एक पीरियड गैंगस्टर ड्रामा है। इसकी कहानी 1942 में ब्रिटिश हुकूमत के दौर से शुरू होती है और अस्सी के दशक तक पहुंचती है। इस फिल्म के सेंटर स्वतंत्रता संग्राम सेनानी अमरेश्वर हैं, जिन्हें ब्रिटिश ने मार दिया था। इसी को देखकर अरकेश्वर का बेटा अंडरवर्ल्ड डॉन बन जाता है और 1960 से 1984 तक राज करते हुए काफी कांड करता है।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने खोला कर्वी फिगर का राज, इंटरनेट पर छाया वीडियो

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर अपनी खूबसूरती, स्टाइल, फिटनेस...

Green Chilli Pickle Recipe: हरी मिर्च का अचार खाने के शौकीन हैं तो, घर पर बनाएं इंस्टेंट अचार

Green Chilli Pickle: अचार (Pickle) सभी को बेहद पसंद होता है। ये खाने के जायके को बढ़ा देता है। जो लोग चटपटा खाने के...

Vastu Tips for Animals: घर में इन ‘Pet Animals’ को पालना माना जाता है बेहद शुभ, बनी रहती है खुशहाली

Vastu Tips for Animals: कई लोगों को घर में जानवर (Animals) पालने का बड़ा शौक होता है। लोग घर में कुत्ते (Dog), बिल्ली (Cat)...

Vastu Tips for Plant: नेगेटिव एनर्जी को बाहर करना है तो, घर में लगाएं ये प्लांट्स

Vastu Tips for Plant: पेड़-पौधे (Plants) घर की खूबसूरती बढ़ाने का काम करते हैं। साथ में इनसे घर में पॉजिटिव एनर्जी (Positive Energy) का...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version