Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Hansika Motwani Video: मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं हंसिका मोटवानी, परिवार संग शादी के लिए जयपुर रवाना

Hansika Motwani Video: हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की शादी में बस कुछ ही दिन बचे हैं। हंसिका मोटवानी बॉयफ्रेंड ‘सोहेल कथुरिया’ (Sohail Kathuria) संग 4 दिसंबर को शादी रचाने जा रही हैं। वहीं काफी दिनों से चर्चा है कि वो जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में सात फेरे लेंगी और अब उन्हें मुंबई एयरपोर्ट […]

Hansika Motwani Video
Hansika Motwani Video

Hansika Motwani Video: हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) की शादी में बस कुछ ही दिन बचे हैं। हंसिका मोटवानी बॉयफ्रेंड ‘सोहेल कथुरिया’ (Sohail Kathuria) संग 4 दिसंबर को शादी रचाने जा रही हैं। वहीं काफी दिनों से चर्चा है कि वो जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में सात फेरे लेंगी और अब उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी देखिए हंसिका का शानदार वीडियो।

मुंबई एयरपोर्ट पर दिखीं हंसिका

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो कलरफुल आउटफिट में नजर आ रही हैं। हंसिका मोटवानी ने ड्रेस के साथ ब्लैक हाई बूट्स पहने है और ब्लैक हैंडबैग कैरी किया है। वहीं उन्होंने बालों को खुला रखा है और गॉगल्स लगा रखे हैं, जिसमें वो बेहद स्टाइलिश लग रही हैं। इसी के साथ हंसिका के साथ उनके माता-पिता भी नजर आ रहे हैं। जैसे ही वो कार से उतरी उन्होंने अपने माता-पिता के साथ पैपराजी को पोज दिए। वीडियो देखकर फैंस उनपर प्यार लुटा रहे हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है।

और पढ़िएPrabhas-Kriti Wedding: कृति सेनन ने प्रभास संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, जानें कब रचाएंगी शादी!

रखी थी बैचलरेट पार्टी

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) ने शादी से पहले बैचलरेट पार्टी रखी थी जिसका वीडियो उन्होंने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो में वो उनकी शर्ट पर ब्राइड लिखा हुआ दिखा और वो अपनी गर्ल गैंग के साथ डांस करती हुई नजर आई थी। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, ‘बेस्ट बैचलरेट पार्टी।’ इसी के साथ दिल वाले इमोजी बनाए थे।’ इस वीडियो को देखकर फैंस ने जमकर रिएक्शन दिए थे।

और पढ़िएRana Daggubati Statement: साउथ फिल्मों पर ‘भल्लालदेव’ का बयान, कहा-‘5 साल पहले उड़ाया गया मजाक’

शादी से पहले हुई माता की चौकी

हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) के परिजनों ने शादी से पहले माता की चौकी रखी थी जिसके लिए वो मुंबई थी। इस दौरान वो रेड साड़ी में दिखी जिसका वीडियो भी सामने आया था। आपको बता दें, हंसिका मोटवानी के होने वाले पति ‘सोहेल कथुरिया’ एक बिजनेसमैन हैं जिन्होने ‘एफिल टावर’ के सामने एक्ट्रेस को शादी के लिए प्रपोज किया था। वहीं अब फैंस हंसिका मोटवानी और सोहेल कथुरिया की शादी देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 01:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.