Saturday, 28 September, 2024

---विज्ञापन---

Video: देवरा के शो में सिनेमाघरों में हुई तोड़फोड़, फूंके Jr NTR के पुतले

Jr NTR Fans Aggressive Video Viral: साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के फैंस ने फिल्म के शुरू होने से पहले ही थिएटर में तोड़फोड़ कर दी। साथ ही एक्टर के पुतले भी फूंके, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

Devara

Jr NTR Devara Fans Aggressive Video Viral: जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की फिल्म ‘देवरा’ (Devara) को लेकर एक तरफ उत्साह है तो दूसरी तरफ कुछ फैंस हैं जो काफी गुस्से में हैं। गुस्साए फैंस ने एक्टर का पुतला फूंक दिया है, और सिनेमाघरों में काफी तोड़ फोड़ की है। जैसा कि सभी को मालूम है लंबे इंतजार के बाद ‘देवरा’ ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। ये फिल्म 27 सितंबर 2024 को रिलीज हो गई है। अब सवाल ये उठता है जूनियर एनटीआर को लेकर लोगों में गुस्सा क्यों है।

क्यों की तोड़फोड़

जूनियर एनटीआर के फैंस उनकी फिल्म को देखने के लिए खम्मम में श्री वेंकटेश्वर थिएटर पहुंचे थे। लेकिन फिल्म देखने से पहले ही उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया और तोड़फोड़ मचा दी। आप सोच रहे होंगे की ऐसा क्या हुआ होगा जो ऐसा हंगामा हुआ। दरअसल देवरा देखने पहुंचे लोगों को समय से फिल्म देखने के लिए नहीं मिली। शो लेट शुरू होने पर वहां मौजूद लोग भड़क उठे और थिएटर में तोड़फोड़ मचा दी।

यह भी पढ़ें: जूनियर एनटीआर के तूफान के आगे ‘स्त्री 2’ ढेर, जानें ओपनिंग डे कलेक्शन

क्यों हुई फिल्म लेट शुरू

ये तो सभी को पता है कि जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। ऐसे में सभी को ‘देवरा’ का इंतजार था और वो फिल्म देखने भी गए। लेकिन कुछ टेक्निकल इश्यू की वजह से फिल्म को समय से शुरू नहीं किया जा सका। बस फिर क्या था फैंस को गुस्सा आ गया और उन्होंने तोड़फोड़ तो की ही साथ में जूनियर एनटीआर के पुतले भी फूंके।

लोग कर रहे कमेंट्स

इस वीडियो को देखकर अब लोग भी कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने पूछा, ये सब क्या चल रहा है भाई? दूसरे यूजर ने लिखा- सिर्फ एक फिल्म के लिए ये लोग बदमाशों की तरह व्यवहार क्यों करते हैं। यदि अभिनेता इन उपद्रवियों को प्रोत्साहित करता है तो वह दुष्ट है और उसे तेलुगु सिनेमा उद्योग से प्रतिबंधित किया जाना चाहिए। तीसरे ने लिखा- शिक्षा जरूरी है.. ये सस्ती भीड़ वाले ही जानते हैं।

 पहले ही दिन फिल्म ने की बंपर ओपनिंग

अब बात फिल्म की पहले दिन की कमाई की करें तो वो बहुत ,ही शानदार रही है। जूनियर एनटीआर, जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की इस फिल्म ने पहले ही दिन 77 करोड़ की कमाई की। वहीं वर्ल्डवाइड 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। अब वीकेंड पर फिल्म की कमाई आसमान छू सकती है।

यह भी पढ़ें: IIFA Awards 2024: शबाना आजमी ने Hema Committee Report पर तोड़ी चुप्पी

First published on: Sep 28, 2024 12:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.