--- विज्ञापन ---

Godfather: चिरंजीवी-सलमान की जोड़ी उड़ाएगी गर्दा, इस दिन जारी होगा पोस्टर

- Advertisement -

Godfather: फिल्म ‘गॉडफादर’ (Godfather) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई हैं। फिल्म का फैंस को काफी लंबे समय से इंतजार है। मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की ‘गॉडफादर’ में पहली बार उनके साथ सलमान खान (Salman Khan) स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आने वाले हैं। दोनों की जोड़ी को देखने का फैंस में हाई बज बना हुआ है। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

दरअसल, चिरंजीवी की आने वाली फिल्म गॉडफादर मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। हाल ही में मेकर्स ने बड़ा ऐलान किया हैं। मेकर्स ने बताया है कि इस फिल्म का पोस्टर 4 जुलाई को शाम 5:45 पर जारी किया जाएगा। इस फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बहुत बड़ी भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में चिरंजीवी और सलमान का एक धमाकेदार डांस भी होने वाला है। डांस नंबर की कोरियोग्राफी प्रभु देवा ने की है, जबकि संगीत एस थमन ने दिया है।

 

और पढ़िए – शिवराजकुमार का जन्मदिन पर फैंस को तोहफा, फिल्म ’45’ का पोस्टर जारी

 

गॉडफादर को लेकर राम चरण (Ram Charan) भी काफी एक्साइडेट नजर आ रहे हैं। हाल ही में राम चरण ने इसपर खुशी जताते हुए कहा कि, ‘राम चरण गॉडफादर के पहले लुक के लिए बेहद उत्साहित हैं और उनका ताजा पाठ इस बात का सबूत है। उन्होंने ट्विटर पर वेटिंग का एक जिफ शेयर किया और लिखा, ‘4 जुलाई का इंतजार ऐसा हो’। कहा जा रहा है, फिल्म में नयनतारा (Nayanthara) भी एक अहम भूमिका में नजर आएंगी।

 

और पढ़िए – सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए पूजा हेगड़े ने वसूली इतनी मोटी रकम

 

साथ ही फिल्म में पुरी जगन्नाथ भी कैमियो करते दिखेंगे। चिरंजीवी की इस फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे है जो कि मलयालम फिल्म लूसीफर का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे जो कि पहली बार एक साथ सक्रीन शेयर करेंगे। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version