TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

एक्ट्रेस से 15 लोगों के सामने शूट कराया था न्यूड सीन, घबराते देख डायरेक्टर ने कह दी ऐसी बात

Amala Paul Nude Scene Shooting: जब साउथ एक्ट्रेस के न्यूड सीन की शूटिंग के लिए डायरेक्टर ने सेट पर 15 लोगों बुला लिया था।

pic credit: Google
Amala Paul Nude Scene Shooting: फिल्मों में कभी-कभी ऐसे सीन होते है जिन्हें लोग अपनी फैमली के सामने नहीं देख सकते हैं। कई बार तो लोग दोस्तों के सामने भी देखने में असहज हो जाते है। खासतौर पर फिल्मों में एक्ट्रेसेस के न्यूड सीन आम बात हो गई है और ज्यादातर फिल्मों में एक ना एक एक्ट्रेस का बोल्ड और न्यूड सीन देखने को मिल ही जाता है। वैसे तो एक्ट्रेसेस भी अब इन सीन्स को करने में झिझकती नहीं है। मगर आज हम आपको न्यूड सीन की शूटिंग का ऐसा किस्सा बताने वाले है जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। यह भी पढ़ें: कंगना रनौत ने हाथ जोड़कर फैंस से की Tejas देखने की रिक्वेस्ट, ट्रोल्स बोले- कर्मा सामने आ रहा…

अमला पॉल की फिल्म 'अदाई' (Amala Paul Nude Scene Shooting)

हम बात कर रहे हैं तमिल फिल्म 'अदाई' (Aadai) की। इस फिल्म में साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस अमला पॉल (Amala Paul) लीड रोल में नजर आई थीं। अमला ने अपनी एक्टिंग के दम पर साउथ इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बना ली है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, लेकिन अमला के करियर के लिए फिल्म 'अदाई' (Aadai) बेंचमार्क साबित हुई थी। इस फिल्म को रियलिस्टिक बनाने के लिए एक्ट्रेस ने खूब मेहनत की थी।

कैसे शूट हुआ न्यूड सीन (Amala Paul Nude Scene Shooting)

https://www.instagram.com/p/CVDQL2rvuqk/?img_index=1 इस फिल्म में अमला पॉल (Amala Paul) का एक न्यूड सीन भी फिल्माया गया है। वैसे तो हर मूवी में न्यूड सीन शूट करना काफी मुश्किल होता है, लेकिन अमला के लिए 'अदाई'(Aadai) में न्यूड सीन की शूटिंंग बहुत ज्यादा मुश्किल था। अमला के इस सीन पर खूब चर्चा हुई थी। इसी के साथ लोगों ने उनकी तारीफ भी की थी। मगर क्या आप जानते है कि एक्ट्रेस ने बहुत हिम्मत जुटाकर अपने इस सीन को शूट किया था। एक इंटरव्यू में खुद अपने न्यूड सीन की शूटिंग का किस्सा सुनाया था।

15 लोगों के सामने किया सीन (Amala Paul Nude Scene Shooting)

अपने न्यूड सीन को लेकर एक्ट्रेस ने बताया था कि ' मैं इस सीन को लेकर काफी परेशान थीं. मैं जानना चाहती थी कि सेट पर क्या होने वाला है और सेट पर कौन-कौन मौजूद रहेगा। मैंने न्यूड सीन को 15 लोगों के सामने शूट किया था। मुझे परेशान देखकर डायरेक्टर रत्ना कुमार मेरे पास आई थीं। उन्होंने मुझसे कहा था कि तुम न्यूड सीन की शूटिंग के दौरान एक स्पेशल कॉस्ट्यूम पहन सकती हो लेकिन मैंने आप परेशान मत हो। उसके बाद मैंने बिना कॉस्ट्यूम के वो सीन कर दिखाया था।' अमला के सीन के लिए डायरेक्टर ने उस दिन सेट पर सिर्फ 15 लोगों को ही आने की इजाजत दी थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.