TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Flower नहीं फायर हैं Allu Arjun, वो डायलॉग जो लोगों की जुबान पर छा गए

Allu Arjun Best Dialogues: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के कुछ ऐसे ही जुबान पर चढ़ने वाले डायलॉग के बारे में बताने वाले हैं।

image credit: e24 edit
Allu Arjun Best Dialogues: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की सुपरहिट पैन इंडिया फिल्म 'पुष्पा - द राइज' को रिलीज हुए दो साल पूरे हो गए हैं। रश्मिका और अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म ने तेलुगु सिनेमा का इतिहास बदल दिया। 17 दिसंबर, 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई, 'पुष्पा द राइज' ने महामारी के बाद बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। फिल्म ने 365 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। इसके साथ ही फिल्म साल 2021 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के डायलॉग्स सबसे ज्यादा वायरल हुए थे। आज हम आपको अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) के कुछ ऐसे ही जुबान पर चढ़ने वाले डायलॉग के बारे में बताने वाले हैं।

अल्लू अर्जुन का जादू (Allu Arjun Best Dialogues)

अल्लू अर्जुन ने फिल्म में अपने किरदार पुष्पराज के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। पुष्पा के प्रतिष्ठित किरदार और न भूलने वाले संवादों ने उन्हें भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक बना दिया। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का एक डायलॉग सबसे ज्यादा पॉपुलर हुआ था। इतना ही नहीं आजतक वो लोगों की जुबान पर चढ़ा हुआ है। 'पुष्पा, पुष्पा राज … मैं झुकेगा नहीं , साला' इस डायलॉग ने पूरे थियेटर में तो लोगों को तालिया बजाने पर मजबूर कर दिया था। मगर इंस्टाग्राम रील्स पर भी इस डायलॉग की खूब धूम देखने को मिली थी। अल्लू ने जिस अंदाज से अपनी दाढी पर हाथ घुमाते हुए इस डायलॉग को बोला था, उस अंदाज पर भी लोग फिदा हो गए थे।

अल्लू अर्जुन के बेस्ट डायलॉग्स (Allu Arjun Best Dialogues)

अल्लू अर्जुन अपनी हर फिल्म में अपने दमदार डायलॉग्स से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेते हैं। अल्लू अर्जुन ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर साउथ इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। अल्लू अर्जुन का 'फ्लावर नहीं, फायर है मैं' इस डायलॉग को तो आपने जरूर ही सुना होगा। इस फिल्म को जिसने भी देखा है, उसने कभी ना कभी किसी ना किसी के सामने इसे डायलॉग जरूर बनाया होगा। 'पुष्पा - द राइज' का मोस्ट पॉपुलर डायलॉग 'पुष्पा झुकेगा नहीं' भी काफी फेमस हुआ था, लोगों ने इसे बेहद पसंद किया था। 'किसी से मुकाबला करने के लिए ब्रांड जरूरी नहीं है दम होना चाहिए' 'आग से खेलेगा, तो जल जाएगा', 'देखो मत प्यार हो जाएगा', 'पत्नी का दिल जीतने के लिए कप तोड़ने से कुछ नहीं होता दीवार तोड़नी पड़ती है।' यह भी पढें: यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहीं ये 5 भोजपुरी वीडियो

कब रिलीज होगी पुष्पा 2

'पुष्पा - द राइज' के बाद फैंस अब इसके सीक्वल 'पुष्पा 2 - द रूल' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मास्टर शिल्पकार सुकुमार द्वारा निर्देशित, मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित 'पुष्पा 2 - द रूल' 15 अगस्त, 2024 को थियेटर्स में रिलीज होगी। अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहद फासिल द्वारा अभिनीत, पुष्पा 2 द रूल का फर्स्ट लुक पोस्टर और टीज़र को ज़बरदस्त रिस्पॉन्स मिला था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.