TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Allu Arjun की 6 साल की बेटी ने किया ऐसा काम, टैलेंट देख आप भी हो जाएंगे स्टारकिड के फैन

Allu Arjun Daughter Arha Viral Video: हर साल की तरह इस बार भी पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सेलेब्स तो अपने घर गणपति लाते ही हैं लेकिन साउथ के भी कई एक्टर्स अपने घर पर गणपति बप्पा की पूजा अर्चना करते हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर […]

pic credit: Google
Allu Arjun Daughter Arha Viral Video: हर साल की तरह इस बार भी पूरे देश में गणेश चतुर्थी की धूम देखने को मिल रही है। बॉलीवुड सेलेब्स तो अपने घर गणपति लाते ही हैं लेकिन साउथ के भी कई एक्टर्स अपने घर पर गणपति बप्पा की पूजा अर्चना करते हैं। गणेश चतुर्थी के मौके पर जगह-जगह लोग भगवान गणेश जी की प्रतिमा बनाते और बेचते हैं। इसी बीच साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के घर भी प्यारी सी गणपति की मूर्ति बनाई गई है और ये मूर्ति पुष्पाराज के नाम से फेमस अल्लू की 6 साल की बेटी अल्लू अरहा ने बनाई है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। यह भी पढ़ें: कभी पेट्रोल पंप पर कॉफी बेचती थी ये एक्ट्रेस, डेब्यू फिल्म से जीता बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड, अब किसिंग सीन से लूटी लाइमलाइट

अल्लू अरहा की क्यूटनेस

पुष्पा फेम अल्लू अर्जुन साउथ के मशहूर एक्टर हैं और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं। अल्लू अर्जुन की तरह ही उनकी बेटी अल्लू अरहा भी कम पॉपुलर नहीं है। अल्लू अरहा जितनी क्यूट हैं उतनी ही टैलेंटेड भी हैं। अल्लू अर्जुन की वाइफ अल्लू स्नेहा रेड्डी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी लाडली को भगवान गणेश की मूर्ति बनाते नजर आई थी। अल्लू अरहा का वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है और लोग स्टारकिड की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

6 साल की बेटी ने बनाई गणपति बप्पा की मूर्ति

वीडियो में व्हाइट टी-शर्ट पहने अल्लू अरहा को गणपति की मूर्ति बनाते देखा जा सकता है। स्टारकिड बिल्कुल फोकस के साथ मूर्ति बनाती दिख रही हैं और इस वीडियो में अरहा ने जो मूर्ति बनाई है वो भी बिल्कुल परफेक्ट है। गणेश जी की इको-फ्रेंडली मूर्ति बनाई है और अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर भी अपने घर के मंदिर की फोटो शेयर की है जिसमें छोटे से गणपति रखे दिखाई दे रहे हैं। अल्लू अर्जुन अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

अरहा का एक्टिंग डेब्यू

बता दें कि अल्लू अर्जुन की बेटी आरहा ना काफी टैलेंटेड है बल्कि वो अभी से अपने पति की विरासत को आगे बढ़ाने में लगी हुई हैं। बता दें कि सुपरस्टार की 6 साल की बेटी अपना एक्टिंग डेब्यू भी कर चुकी हैं। सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म शाकुंतलम में अरहा ने अपने रोल से खूब सुर्खियां बटोरी थी। अरहा ने पहले ही साबित कर दिया कि वह एक उभरती हुई स्टार हैं। अब उनका ये नया वीडियो उन्हें एक बार फिर सुर्खियों में ला दिया है और लोग उनकी खूब सराहना भी कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.