Adipurush New Release Date: विवादों के बीच मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, अब अगले साल रिलीज होगी फिल्म ‘आदिपुरुष’

Adipurush New Release Date: प्रभास और कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के रिलीज को लेकर नए अपडेट सामने आई है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म अब अगले साल रिलीज होगी।

Adipurush New Release Date: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) काफी लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है। मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को पोस्टपोन करने का फैसला किया था। वहीं, अब इस फिल्म के रिलीज को लेकर नए अपडेट सामने आई है।

मेकर्स ने बढ़ाई रिलीज डेट

फिल्म के रिलीज को लेकर मेकर्स ने एक आधिकारिक बयान जारी किया है। जिसमें कहा गया है, ”आदिपुरुष केवल एक फिल्म नहीं, प्रभु श्रीराम के प्रति भक्ति व हमारे गौरवशाली इतिहास और संस्कृति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। दर्शकों को एक अद्भुत अनुभव देने के लिए आदिपुरुष के निर्माण से जुड़े लोगों को थोड़ा अधिक समय देने की आवश्यकता है।

और पढ़िएAnushka Shetty Birthday: कितनी पढ़ी लिखी हैं साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी, ‘Baahubali’ जैसे फिल्मों में बिखेर चुकी हैं जलवा

- विज्ञापन -

आदिपुरुष अब अगले साल 16 जून, 2023 को रिलीज होगी। हम एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जिस पर संपूर्ण भारत को गर्व होगा। इस रामकाज में आपका सहयोग, प्रेम और आर्शीवाद हमें सदैव प्रेरित करता रहा है और करता रहेगा।”

फिल्म के टीजर को लेकर हो रहा था विवाद

मेकर्स द्वारा ‘आदिपुरुष’ का टीजर रिलीज करने के बाद ही फिल्म को लेकर लगातार विवाद खड़ा हो गया था। फिल्म के टीजर में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स को लेकर बवाल मचा था जिसके बाद लोगों ने फिल्म के बॉयकॉट की मांग की और अपने फैंस को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने फिल्म में बदलाव करने का फैसला किया है। साथ ही इसमें रावण बने सैफ अली खान और हनुमान के लुक को लेकर भी विवाद था।

ऐसा कहा जा रहा है कि ये दोनों ही लुक रामायण के किरदारों से ज्यादा किसी मुगल राज के किरदार लग रहे हैं। इतना ही नहीं इन विवादों को लेकर ये भी खबरें थी कि प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने टीम से इसके सीन्स को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए कहा है। निर्माता ने उल्लेख किया है कि फिल्म को “दर्शकों को एक पूर्ण दृश्य अनुभव देने” के लिए छह महीने आगे बढ़ाया गया है।

और पढ़िएYash In Mumbai: मुंबई में रॉकी भाई का तूफान, क्या केजीएफ स्टार यश बॉलीवुड में करेंगे एंट्री!

इन भाषाओं में रिलीज होगी ‘आदिपुरुष’

भूषण कुमार, ओम, प्रसाद सुतार और राजेश नायर द्वारा निर्मित, बड़े बजट की फिल्म IMAX और 3D संस्करणों में हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। आदिपुरुष टीम इस प्रोजेक्ट पर दोबारा काम करेगी और सुनने में आ रहा है कि वीएफएक्स पर फिर से करीब 100-150 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे।

कृति सेनन पौराणिक ड्रामा फ्लिक में प्रमुख महिला की भूमिका निभा रही हैं, जिसमें सैफ अली खान और सनी सिंह भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। टी-सीरीज और रेट्रोफाइल्स प्राइवेट लिमिटेड ने संयुक्त रूप से इस बिगगी का निर्माण किया, सभी प्रमुख भारतीय भाषाओं में रिलीज होने की पुष्टि की।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Don't miss

Causes Of Obesity: गलत लाइफस्टाइल हो सकता है बढ़ते मोटापे का कारण, जानें वजह

Causes Of Obesity: आजकल का बिजी लाइफस्टाइल (Busy Lifestyle) कहीं न कहीं हमारे लिए मुसीबत का कारण बन रहा है। हम लोग इतने बिजी...

Kitchen Hacks: सब्जी में हो गया है ज्यादा नमक, तो इन तरीकों से बढ़ा सकते हैं टेस्ट

Kitchen Hacks: अक्सर सब्जी या दाल (Vegetables or lentils ) में नमक (salt) तेज हो जाता है जिसकी वजह से हमें वो खाना या...

Health Tips: खाना खाने के बाद ये आदतें बन सकती हैं आपके लिए मुसीबत, जानें विस्तार से

Health Tips: कई लोगों की आदत होती है की खाना खाने के तुरंत बाद ही वो बिस्तर पर लेट जाते हैं। जो एकदम गलत...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version