---विज्ञापन---

Yash In Mumbai: मुंबई में रॉकी भाई का तूफान, क्या केजीएफ स्टार यश बॉलीवुड में करेंगे एंट्री!

Yash In Mumbai: केजीएफ स्टार यश (Yash) को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं, उनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्टर की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं और उनका स्वैग फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं अब केजीएफ स्टार यश को मुंबई में देखा गया, जहां उन्हें देखने के […]

Yash
Yash

Yash In Mumbai: केजीएफ स्टार यश (Yash) को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं, उनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्टर की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं और उनका स्वैग फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। वहीं अब केजीएफ स्टार यश को मुंबई में देखा गया, जहां उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ एकजुट हो गई जिनका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फैंस बार-बार देखकर एक्साइटेड हो रहे हैं।

मुंबई में ‘यश’ का जलवा

यश (Yash) के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो गाड़ी में हैं और उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ दिख रही हैं। उन्होंने अपने फैंस से मुलाकात की और पैपराजी को जमकर पोज दिए। यश के लुक की बात करें तो, रॉकी भाई का अंदाज एक दम दमदार लग रहा है। यश चेक शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रहे है और उन्होंने बूट्स पहने हैं और बालों की पोनी पनाई है। इसी के साथ हाथ में घड़ी पहनी हैं।

क्या बॉलीवुड में एंट्री करेंगे रॉकी भाई?

यश (Yash) ने अपने लुक के साथ ब्लैक गॉगल लगाया है और उनका ये लुक सोशल मीडिया पर छा रहा है। कहा जा रहा है कि वो मुंबई किसी फिल्म के सिलसिले में आए हैं लेकिन अभी इस बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले खबर आई थी कि वो बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं और ऐसा रोल निभाएंगे जो पहले कभी किसी ने नहीं किया हो और मेकर्स उनके लिए एक अलग कहानी भी लिख रहे हैं।

पर्दे पर होगा ‘यश’ का तहलका

यश (Yash) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही ‘केजीएफ चैप्टर-3’ में भी नजर आएंगे जिसमें उनके किरदार को लेकर फैंस में बज बना हुआ है। इसी के साथ यश ‘बघीरा’ में नजर आएंगे जिसकी कहानी ‘केजीएफ’ के निर्देशक प्रशांत नील ने लिखी है। इस फिल्म में वो एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। इतना ही नहीं यश जल्द ही #Yash19 और #YashBoss फिल्म में भी नजर आ सकते हैं। मतलब कि वो बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने के लिए तैयार है।

First published on: Nov 06, 2022 08:28 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.