TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अक्षरा की जान को खतरा! रूही-रोहित की सगाई, बदलेगी अरमान की जिंदगी

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 November 2023: अरमान से गुस्सा होकर रूही उसके ही छोटे भाई रोहित से सगाई कर लेगी।

image credit: google
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस की पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अभीरा और अरमान की कहानी में जल्द ही बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। अभीरा और अरमान एक-दूसरे के खिलाफ है, लेकिन अरमान के सामने युवराज का सच सामने आ जाएगा। फिर वो उसकी अक्षरा और अभीरा की मदद के लिए आगे आएगा। बीते एपिसोड में हमने देखा कि अरमान सीधए अभीरा से मिलने आता है, जहां रोहित का फोन आता है और उसे पता चलता है कि उसके पापा माधव पर हमला हुआ है। यह भी पढ़ें: Salman Khan ने The Bull को दिखाई हरी झंडी, इंडियन आर्मी के नए मिशन पर जाएंगे भाईजान

अक्षरा ने अरमान को संभाला (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 November 2023)

https://www.instagram.com/p/C0Duxs-AhKv/ अरमान ये बात सुनकर टूट जाता है और तब उसे अभीरा उसे संभालती है। इस दौरान अरमान को रूही का फोन आता है, लेकिन वो उस हालात में नहीं होता कि उसका फोन पिक कर सके। रूही उसके फोन ना उठाने से गुस्सा हो जाती है और वो उसे ब्लॉक कर देती है। अभीरा एक टॉफी अरमान को देती है और उसे समझाती है। अरमान घर पर बात करता है, माधव को वीडियो कॉल पर ठीक देखकर उसे अच्छा लगता है। फिर वो अभीरा की टॉफी को खा लेता है और कुछ सोचने लगता है।

अभीरा बताती है अरमान को सच

जहां एक तरफ रूही गुस्से में अरमान को धोखेबाज समझकर रोहित से शादी करने के लिए हां बोल देती है। मनीष और पोद्दार फैमिली उसकी हां से काफी खुश होते हैं। दूसरी तरह अरमान भी अभीरा से युवराज का सारा सच बताने को बोलता है और वो उसे सारा सच बता देती है। जहां अरमान अब सोचता है कि उसे आगे क्या करना चाहिए। वहीं, अभीरा को भी युवराज के खिलाफ सबूत मिल जाता है।

रूही और रोहित की सगाई (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 26 November 2023)

रूही अपनी फैमिली के साथ पोद्दार परिवार से मिलने जाती है और फिर रोहित और रूही का रोका होता है। दादीसा अगले दिन सगाई करने की बात बोलती है, जिसे सुनकर सब खुश होते है और रूही की आंखें नम हो जाती हैं। अरमान इन सबसे बेफ्रिक वो कोर्ट के लिए अक्षरा और अभीरा के लेने पहुंच जाता है। अब आने वाले एपिसोड में अरमान भी अभीरा और अक्षरा की मदद करेगा। युवराज अक्षरा पर गोली चला देगा। इससे अभीरा और अरमान की लाइफ पूरी तरह से बदल जाएगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.