TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai में अरमान-रूही का रोमांस देख भड़के फैंस, मेकर्स को लगाई डांट

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया प्रोमो में रूही के साथ अरमान की बढ़ती नजदीकियां देख फैंस भड़क उठे हैं।

image credit- e24 edit
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। इस सीरियल के दोनों लीड स्टार्स के अचानक शो से निकाले जाने की खबर ने हर किसी को चौंका दिया है और अब नए स्टार्स के साथ सीरियल का नया प्रोमो वीडियो भी सामने आ गया है। मगर नए प्रोमो वीडियो को देखकर फैंस का गुस्सा सातवे आसमान पर पहुंच गया है।

नए प्रोमो में दिखी नई स्टारकास्ट

दरअसल, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है, जिसके जरिए मेकर्स ने नए रूही और अरमान का किरदार निभाने वाले एक्टर्स को दुनिया से रूबरू कराया है। प्रोमो में रूही और अरमान की नजदीकियां दिखाई गई हैं। प्रोमो में दोनों फूलों की होली खेल रहे हैं और उनका ये रोमांस लोगों के बिल्कुल अच्छा नहीं लगा है। शो में जेठ-भाभी का रोल में नजर आने वाले अरमान और रूही का रोमांस लोगों को फूटी आंख नहीं भाया है।

मेकर्स को लगाई लताड़ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

नए प्रोमो को देखकर दर्शक आग बबूला हो गए हैं और वो मेकर्स को इसे लेकर लताड़ भी रहे हैं। प्रोमो वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। लोगों ने मेकर्स को रूही और अरमान का रोमांस प्रोमो दिखाने पर बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया है। लोगों का गुस्सा इस कदर है कि वो मेकर्स को कमेंट बॉक्स में जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'जेठ और भाभी का रोमांस दिखाकर क्या साबित करना चाहते हैं।' एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, 'बकवास... ये सिर्फ रूही की कल्पना है।' https://www.instagram.com/p/C4hrUUsgH27/

कौन बने नए रूही-अरमान

बता दें कि राजन शाही के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अब रूही के किरदार में एक्ट्रेस गर्विता साधवानी और अरमान के रोल में टीवी की दुनिया के जाने-माने एक्टर रोहित पुरोहित निभाते दिखाई देंगे। खबरें है कि अरमान और रूही को उनके बर्ताव की वजह से शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। https://www.instagram.com/p/C4qemi6K3Kv/ यह भी पढ़ें: Pushpa 2 के सेट से लीक हुआ Rashmika Mandanna का लुक, देखें वीडियो

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.