TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ankita Lokhande से पहले इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े थे Vicky Jain? वायरल तस्वीरों ने दिया सबूत

Vicky Jain Viral Photo: सलमान खान (Salman Khan) का फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। अब फिनाले नजदीक है तो फैंस का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ रहा है। पहले दिन से ही फेमस कपल विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) चर्चाओं […]

इमेज क्रेडिट: गूगल
Vicky Jain Viral Photo: सलमान खान (Salman Khan) का फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। अब फिनाले नजदीक है तो फैंस का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ रहा है। पहले दिन से ही फेमस कपल विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) चर्चाओं में रहे हैं। जहां फर्स्ट डे उनके बीच में प्यार और तकरार की खट्टी-मीठी सी नोकझोंक फैंस को पसंद आ रही थी। वहीं बाद में उनके बीच का झगड़ा लोगों को इरिटेड भी कर रहा था। दोनों छोटी-छोटी बात पर लड़ते रहते हैं जिनसे कंटेस्टेंट के साथ ऑडियंस भी लड़ती नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर विक्की जैन के पहले प्यार के चर्चे भी हो रहे हैं, जिनकी फोटो खूब वायरल हो रही है। आइए जानते हैं कौन है विक्की का पहला प्यार! क्या सच में अंकिता है सेकेंड लव? यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17 के घर से इस बार कौन होगा बाहर?

अंकिता नहीं कोई और है विक्की का पहला प्यार

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच की तकरार इतनी ज्यादा बढ़ गई है कि बात रिश्ते के खत्म होने तक आ गई है। आप और हम सोचते हैं कि अंकिता पहली लड़की है जिसने विक्की के दिल की धड़कन बढ़ाई थी। लेकिन ये पूरी तरह से सही नहीं है। जी हां, अंकिता से पहले भी विक्की एक फेमस टीवी एक्ट्रेस संग रोमांस कर चुके हैं। इन दोनों का रिश्ता लंबा चला।

कौन है वो लड़की?

कम ही लोगों को पता है कि विक्की की लाइफ में अंकिता से पहले कोई और थी। फैंस नहीं जानते कि पवित्र रिश्ता फेम एक्ट्रेस से पहले किससे लड़े थे विक्की के नैना। चलो आज E24 की एक खास रिपोर्ट में हम आपको बताते हैं कि कौन थी वो हसीना? दरअसल वो लड़की और कोई नहीं बल्कि टीया बाजपेयी थीं, जो घर की लक्ष्मी बेटियां में नजर आई थीं। इन दोनों का रिश्ता खूब चर्चाओं में हुआ था। [caption id="attachment_400450" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption] मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों की लव स्टोरी किसी से छिपी नहीं थी। दोनों कई बार साथ में स्पॉट भी हुए थे। दोनों के बीच का रिश्ता गहरा था, कुछ रिपोर्ट्स में तो ये भी कहा गया है कि वो दोनों शादी करने वाले थे। लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था। [caption id="attachment_400451" align="aligncenter" ] इमेज क्रेडिट: गूगल[/caption]

विक्की की लाइफ में आईं अंकिता

दरअसल विक्की जैन को फिल्म इंडस्ट्री के बहुत से लोग जानते हैं। इसकी वजह है विक्की का बॉक्स क्रिकेट लीग का ऑनर होना। इस कारण बहुत से लोग विक्की के करीब हैं। जब इस बिजनेस मैन का टीया से ब्रेकअप हो गया तो जिंदगी में दस्तक दी अंकिता लोखंडे ने जिनका पहले ही दिल टूट हुआ था। ये बात तो सभी जानते हैं कि अंकिता विक्की से पहले सुशांत सिंह राजपूत को डेट कर रही थीं। विक्की और अंकिता का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी कर ली। अब इनकी शादी को 2 साल पूरे हो गए हैं। लेकिन अब बिग बॉस के घर में इन दोनों का रिश्ता तार-तार हो रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.