Latest Posts

TV TRP: अनुपमा ने फिर मारी बाजी, नागिन 6 और ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का हाल बेहाल

टेलीविजन की लेटेस्ट टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। इस लिस्ट में 'अनुपमा' नंबर 1 पर तो 'नागिन 6' और 'खतरों के खिलाड़ी 12' का हाल बेहाल है।

- Advertisement -

TV TRP: टेलीविजन जगत के सभी शोज अपने बेहतरीन ट्विस्ट और टर्न्स से फैंस को एंटरटेन करने के साथ ही टीआरपी की लिस्ट में दूसरे शोज को टक्कर देने की पूरी कोशिश करते हैं। शो के दर्शकों के हिसाब से हर हफ्ते टीआरपी की लिस्ट सामने आती है। वहीं, इस लिस्ट में लंबे समय से रुपाली गांगुली (Rupali Ganguli) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) ने धूम मचाई हुई है, और इस हफ्ते भी ये शो नंबर 1 के पायदान पर काबिज नजर आया है। आइए टॉप 5 सीरियल्स की लिस्ट देख लेते हैं-

यहाँ पढ़िए सलमान खान ने ‘बिग बॉस 16’ के लिए मांगी इतनी मोटी रकम, जानकर खुला रह जाएगा मुंह

1. अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के फैमिली ड्रामा शो ‘अनुपमा’ का जादू इस बार भी दर्शकों पर चला है। साथ ही सीरियल 4.4 की रेटिंग के साथ नंबर 1 पर कायम है।

2. गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein)

नंबर 2 पर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ है। इस शो को 3.8 की रेटिंग मिली है। बताते चलें की इस धारावाहिक में ऐश्वर्या शर्मा, आयशा सिंह और नील भट्ट जैसे सितारे लीड रोल में हैं।

3. ये है चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

‘गुम है किसी के प्यार में’ और ‘ये है चाहतें’ के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली है। हालांकि, बेहद कम मापदंडों के कारण सीरियल ‘ये है चाहतें’ नंबर 3 पर आ गया है।

4. इमली (Imlie)

मयूरी देशमुख, संबुल तौकीर स्टारर शो ‘इमली’ 3.8 की रेटिंग के साथ इस लिस्ट में चौथे पायदान पर आ गया है। साल 2020 में शुरू हुए इस धारावाहिक की अपनी अलग पॉपुलैरिटी है।

यहाँ पढ़िए कभी आईएएस बन देश की सेवा करना चाहती थीं रुबीना दिलैक, ऐसे हुई एक्टिंग की शुरुआत

5. ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। साथ ही 3.6 की रेटिंग के साथ टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है।

इसके अलवा शो ‘कुंडली भाग्य’ नंबर 6, ‘भाग्य लक्ष्मी’ नंबर 7, ‘बनी शो होम डिलीवरी’ नंबर 8, ‘कुमकुम भाग्य’ नंबर 9 और ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ नंबर 10 पर आता है।

      यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version