TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

हनी ट्रैप में फंसाकर पूर्व सैनिक से 11 लाख रुपये ठगने के आरोप में टीवी एक्ट्रेस गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

TV Actress Nithya Sasi Arrested: परवूर में एक बुजुर्ग व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाने और उससे 11 लाख रुपये मांगने का आरोप लगने के बाद एक टेलीविजन अभिनेत्री और एक दोस्त को हिरासत में लिया गया। मामला केरल का है। पुलिस ने इस मामले में मलयालापुझा, पथानामथिट्टा की मूल निवासी निथ्या ससी (32) और कलाईकोड, […]

TV Actress Nithya Sasi Arrested: परवूर में एक बुजुर्ग व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाने और उससे 11 लाख रुपये मांगने का आरोप लगने के बाद एक टेलीविजन अभिनेत्री और एक दोस्त को हिरासत में लिया गया। मामला केरल का है। पुलिस ने इस मामले में मलयालापुझा, पथानामथिट्टा की मूल निवासी निथ्या ससी (32) और कलाईकोड, परवूर की निवासी बीनू को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, पीड़ित तिरुवनंतपुरम के पट्टम का रहने वाला 75 वर्षीय पूर्व सैनिक है, जो केरल विश्वविद्यालय का पूर्व कर्मचारी भी था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 41 साल की निथ्या ससी अभिनेत्री के साथ ही एक वकील भी हैं। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार वो मलयालम एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से जुड़ी हैं। कुछ लोकल सीरियल्स और शो में वह अभिनय निभा चुकी हैं। मामले से संबंधित घटना 24 मई को शुरू हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिकायतकर्ता ने बताया है कि निथ्या ससी ने किराए पर घर लेने के बहाने उनसे संपर्क किया। इसके बाद वो लगातार उन्हें फोन करती रही और फिर उनके घर जाने लगी। आरोप है कि, एक दिन प्लान के तहत निथ्या पीड़ित के घर गई और उससे कपड़े उतारने पर मजबूर किया। उतने में ही में पीड़िता के घर उसका दोस्त पहुंच जाता है और पूरी घटना की तस्वीरें खिंच लेता है। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने इन तस्वीरों से पीड़ित को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उससे 25 लाख रुपये की मांग रख दी। साथ ही दोनों ने धमकी दी कि अगर मांगी गई रकम नहीं दिए या इस घटना के बारे में किसी को बताया तो तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जाएगा। यह भी पढ़ेंः संजय दत्त अपने वैवाहिक जीवन में खुश है , लेकिन उनके अफेयर की खबरें आज भी आती रहती है! इस डर से पीड़ित ने दबाव में आकर आरोपी को 11 लाख रुपये दे दिए। लेकिन, जब आरोपियों ने और पैसे की डिमांड की तो पीड़ित ने 18 जुलाई को परवूर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित ने पुलिस के निर्देशानुसार बाकी पैसे देने के बहाने आरोपियों को पट्टम स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया। वहां से पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.