TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

कभी वैनिटी तो कभी कपड़ों को लेकर सेट पर भड़के Mohsin Khan, कंट्रोवर्सी से है एक्टर का पुराना नाता

Mohsin Khan Birthday: आज सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार मोहसिन खान अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं।

pic credit: Google
Mohsin Khan Birthday: टेलीविजन के मशहूर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से कई स्टार्स के एक्टिंग करियर को उड़ान मिली है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक के किरदार से फेमस होने वाले एक्टर मोहसिन खान (Mohsin Khan) का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है। मोहसिन को लोगों ने कार्तिक के रोल में बेहद पसंद किया था। नायरा (शिवांगी जोशी) और कार्तिक की जोड़ी तो लोगों ने खूब प्यार दिया था। मोहसिन खान (Mohsin Khan) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में आज हम उनसे जुड़े किस्से बताने जा रहे हैं। यह भी पढ़ें: भोजपुरी की बोल्ड हसीनाओं के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेसेस भी भरती हैं पानी, तस्वीरें देख खुला रह जाएगा मुंह

कहां हुआ जन्म (Mohsin Khan Birthday)

मोहसिन खान (Mohsin Khan) का जन्म 26 अक्टूबर 2022 को गुजरात के नाडियाद में हुआ था। मोहसिन खान (Mohsin Khan Father) के पिता का नाम अब्दुल वहीद खान और माता का मेहजबीन खान है। मोहसिन ने मुंबई के ठाकुर पॉलीटेक्निक कॉलेज (Thakur Polytechnic College) से इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन किया था। पढ़ाई के बाद मोहसिन ने अपने एक्टर बनने के सपने को पूरा करने का फैसला किया।

शिवांगी जोशी से जुड़ा नाम

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मोहसिन खान (Mohsin Khan) और शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। कहा जाता है कि शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी क्लोज आ गए थे। दोनों एक-दूसरे को डेट भी कर रहे थे। मगर ना तो कभी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) और ना ही मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात की। हालांकि साल 2019 में दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का दिल तोड़ दिया था।

सेट से अचानक चले गए थे मोहसिन (Mohsin Khan Birthday)

मोहसिन खान (Mohsin Khan) को लेकर साल 2016 में खबर आई थी कि वो अचानकर ही सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से चले गए थे। उनके सेट से चले जाने को लेकर बताया गया था कि वो अपनी ड्रेस देखकर काफी नाराज हो गए थे। इसी वजह से वो अपनी डिजाइनर पर भी काफी भड़क गए थे। गुस्से में आकर मोहसिन (Mohsin Khan) सेट से चले गए थे और उस दिन की शूटिंग भी कैंसिल कर दी थी। इतना ही नहीं उन्होंने शो के मेकर्स का भी फोन उठाना तक बंद कर दिया था।

वैनिटी के लिए तमाशा (Mohsin Khan Birthday)

एक नहीं मोहसिन से ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट से कई बार तमाशा करने की खबरें सामने आई थीं। साल 2019 में भी ऐसी ही एक खबर सामने आई थी। जिसके मुताबिक, मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने नई वैनिटी वैन को लेकर सेट पर खूब हंगामा किया था। हालांकि बाद में मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने इस बारे में बोलते हुए कहा था कि यह सिर्फ एक अफवाह है और ऐसा कुछ नहीं हुआ है। शिवांगी और मैं दोनों एक ही वैनिटी का इस्तेमाल करते है और हमें इसमें कोई दिक्कत नहीं है। इन्हीं सब खबरों की वजह से मोहसिन को कुछ लोगों ने बिगड़ा शहजादा समझ लिया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.