---विज्ञापन---

Tunisha Sharma Death: बेटी का शव देख बेसुध हुईं वनीता शर्मा, वीडियो देख निकल पड़ेंगे आंसू

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने 24 दिसंबर को शूटिंग सेट के मेकअप रूम में आत्महत्या कर हर किसी को चौंका दिया। तुनिषा अपने निधन के समय महज 20 साल की थीं। वहीं एक्ट्रेस की मौत के केस में उनके को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। […]

Tunisha Sharma Death: बेटी का शव देख बेसुध हुईं वनीता शर्मा, वीडियो देख निकल पड़ेंगे आंसू
Tunisha Sharma Death: बेटी का शव देख बेसुध हुईं वनीता शर्मा, वीडियो देख निकल पड़ेंगे आंसू

Tunisha Sharma Death: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) ने 24 दिसंबर को शूटिंग सेट के मेकअप रूम में आत्महत्या कर हर किसी को चौंका दिया। तुनिषा अपने निधन के समय महज 20 साल की थीं। वहीं एक्ट्रेस की मौत के केस में उनके को-स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड शीजान मोहम्मद खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इसी कड़ी में तुनिषा की मां का नया वीडियो इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें वो बेटी के शव को देखकर बेसुध होती नजर आ रही हैं।

बेटी तुनिषा का शव देख बेसुध हुईं मां 

तुनिषा के अचानक निधन (Tunisha Sharma Death) से उनकी मां वनीता शर्मा गहरे सदमे में हैं। एक्ट्रेस की मां किस कदर टूटी हुई हैं इसका नजारा इस क्लिप में साफ देखने को मिल रहा है। बताते चलें कि बीती रात तुनिषा की मां परिवारवालों के साथ बेटी का शव देखने पहुंची थीं। बेटी का पार्थिव शरीर देखते ही वो बेहोश हो गईं, और फिर उन्हें बेसुध हालत में अस्पताल से बाहर लाया गया। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि उनके परिवारवाले उन्हें कार में बिठा रहे हैं लेकिन उन्हें कुछ होश नहीं है। तुनिषा के फैंस इस वीडियो को देख भावुक हो गए हैं और आत्महत्या की वजह जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Tunisha Sharma की मां का वीडियो 

बताते चले कि बीते दिन भी दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मां (Tunisha Sharma Mother) का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बेटी के लिए इंसाफ की मांग करती नजर आई थीं। क्लिप में वनीता को कहते सुना गया,’शीजान ने मेरी बेटी को धोखा दिया है। पहले उसने तुनिषा के साथ रिलेशनशिप बनाया और शादी का वादा भी किया। इसके बाद उसने तुनिषा से ब्रेकअप किया। इतना ही नहीं उसका किसी और के साथ पहले से ही अफेयर चल रहा था, इसके बावजूद उसने मेरी बेटी के साथ रिश्ता बनाया…उसको 3-4 महीने इस्तेमाल किया और फिर धोखा दे दिया। मेरा बस इतना कहना है कि शीजान को शख्त से शख्त सजा मिलनी चाहिए। मेरा बच्चा गया है, उसे किसी भी हाल में छोड़ना नहीं है।’

आज होगा Tunisha Sharma का अंतिम संस्कार 

बताते चलें कि तुनिषा शर्मा के मौत की हर एंगल से जांच की जा रही है। पुलिस ने तुनिषा और शीजान दोनों के फोन और लैपटॉप को जब्त कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। तुनिषा के कपड़ों और बॉडी से मिली जूलरी को भी जांच के लिए भेजा गया है। आरोपी शीजान खान फिलहाल पुलिस हिरासत में है, जिससे पुलिस तमाम सवाल-जवाब कर रही है। बता दें कि तुनिषा का अंतिम संस्कार 27 दिंसबर यानी आज किया जाएगा।

First published on: Dec 27, 2022 01:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.