--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Statement: एक बार फिर टकराएंगी शिल्पा शिंदे और हिना खान, ताजा हुई बिग बॉस की याद

अब हाल ही में खबर आई है कि शिल्पा शिंदे और हिना खान ‘झलक दिखला जा’ में एक-दूजे को फिर कांटे की टक्कर देती नजर आएंगी।

- Advertisement -

Shilpa Shinde Statement On Hina Khan: छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी फेम एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) इन दिनों टीवी के रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ सीजन 10 को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस के डांस का प्रोमो भी कलर्स टीवी ने जारी किया। अब हाल ही में खबर आई है कि शिल्पा शिंदे और हिना खान एक-दूजे को फिर कांटे की टक्कर देती नजर आएंगी। बता दें कि शिल्पा शिंदे और हिना खान ‘झलक दिखला जा’ में प्रतियोगी बनकर आ रहे हैं।

  यहाँ पढ़िए लावणी करती नजर आईं ‘दीपिका सिंह’, शेयर किया डांस वीडियो

शिल्पा शिंदे ने की हिना से मुकाबले पर बात

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शिंदे ने हिना से मुकाबले की बात पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और खुलकर अपना पक्ष रखा है। इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा, ‘वो हिना को अपनी दुश्मन नहीं कहेंगी क्योंकि वो उन्हें पसंद करती हैं’। इतना ही नहीं झलक दिखला जा का मुकाबला बिग बॉस के मुकाबले से पूरी तरह अलग होगा। इस कम्पटीशन में फिटनेस और बाकी चीजें ज्यादा इंपॉर्टेंट रहेंगी। आगे जब शिल्पा से इस कम्पटीशन के बारे में पूछा गया तो शिल्पा बोलीं-तो मैं ही जीतूंगी। सिद्धार्थ ने पूछा कि अगर आप दोनों फिर मिलेंगे तो क्या दोस्त बनेंगी? इस सवाल पर शिल्पा ने कहा, ‘तो वो चीजें जो बिग बॉस के घर के अंदर थीं’।

  यहाँ पढ़िए जन्नत जुबैर की पार्टी में लगा सितारों का मे

हिना खान को दुश्मन नहीं मानती शिल्पा

आखिर में शिल्पा शिंदे ने कहा, ‘मुझे कभी नहीं लगा था कि..दुश्मन शब्द बहुत अजीब सा शब्द है, लेकिन वो घर कभी-कभी बना देता है। घर में हमारे दोस्त भी बन जाते हैं और दुश्मन भी, मैं दुश्मन नहीं बोलना चाहूंगी क्योंकि वास्तव में वो मुझे बहुत अच्छी लगती थीं’। हालांकि अब ये देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के बाद इस शो में दोनों का मुकाबला क्या रंग लाएगा और किसके सिर जीत का तख्तो ताज होगा?

  यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download कर

- Advertisement -
Exit mobile version