Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

18 में शादी 20 में बनीं मां, घरेलू हिंसा की हुई शिकार, छोड़ा पति, दो बार बनीं दुल्हन 44 की उम्र में अकेली

Shweta Tiwari Birthday: टीवी की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बेशक 44 साल की हो गई हैं, लेकिन उनकी फिटनेस देख कोई उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगा सकता। एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ में काफी उतार चढ़ाव देखे हैं, आइए जानते हैं उनके बारे में...

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari Birthday: वो गाना तो आपने सुना ही होगा ‘गोरे रंग पर न इतना गुमान कर गोरा रंग दो दिन में ढल जाएगा’। इसका मतलब है कि एक समय के बाद बढ़ती उम्र का असर चेहरे पर दिखने लगता है। लेकिन एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने इस बात को गलत साबित कर दिया है। हम बात कर रहे हैं श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की जो आज अपना 44वां बर्थडे मना रही हैं। छोटे पर्दे पर उनके नाम का सिक्का चलता है। लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर किसी किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उनकी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आए हैं लेकिन एक्ट्रेस ने सभी परेशानियों का सामना करते हुए इंडस्ट्री में अपने पैर जमाए रखे। सबसे पहले तो उन्हें हमारी टीम की ओर से जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। अब उनके बारे में कुछ खास बातें जान लेते हैं।

ऐसे की एक्टिंग करियर की शुरुआत

श्वेता तिवारी का जन्म 4 अक्टूबर साल 1980 को हुआ था। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे के फेमस सीरियल “कसौटी जिंदगी की” से की थी। इसमें उनके किरदार का नाम था प्रेरणा जिससे वो घर-घर में फेमस हो गईं।

इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और कलीरे, आने वाला पल, कहीं किसी रोज, क्या हादसा क्या हकीकत, कुमकुम एक प्यारा सा बंधन सहित केसर, दोस्त और नच बलिए में भी नजर आई हैं। इसके अलावा वो बिग बॉस सीजन 4 की विनर भी रह चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: Kapil Sharma का ‘Talk to my hand’ डायलॉग कहां से किया कॉपी! कीकू शारदा ने खोला राज

18 की उम्र में की शादी

श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी खबरों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत में ही यानी 18 साल की उम्र में 1998 में राजा चौधरी से पहली शादी की। श्वेता और राजा की साल 2000 में एक बेटी हुई जिसका नाम रखा पलक। इस समय एक्ट्रेस की उम्र सिर्फ 20 साल की थी। हालांकि ये शादी लंबी नहीं चली। दरअसल श्वेता ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और कहा कि राजा उन्हें मारते-पीटते हैं। ऐसे में साल 2007 में दोनों का तलाक हो गया।

3 साल की डेटिंग के बाद की दूसरी शादी

इसके बाद श्वेता की लाइफ में फिर प्यार की एंट्री हुई और अभिनव कोहली से उनके अफेयर के चर्चे होने लगे। 3 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और साल 2013 में शादी कर ली। इस कपल का एक बेटा हुआ रेयांश। लेकिन जल्द ही उनके रिश्ते में भी खटास आ गई। एक्ट्रेस ने अभिनव पर भी घरेलू हिंसा का आरोप लगाया और साल 2019 में उनका तलाक हो गया।

श्वेता की बोल्डनेस देख छूट जाता है पसीना

अब श्वेता की बेटी पलक तिवारी भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। दोनों को साथ में देख लो तो ऐसा लगता है कि दो बहनें साथ में खड़ी हैं। एक्ट्रेस 44 की उम्र में भी 23 की लगती हैं और अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट का पारा हाई रखती हैं।

एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Shama Sikander को हुई गंभीर बीमारी, बेड पर एक्ट्रेस, जानें क्या हुआ?

First published on: Oct 04, 2024 09:25 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.