TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

अंकिता लोखंडे के घर जल्द गूंजेगी किलकारी? जानें क्यों सलमान खान ने दी थी बच्चा पैदा करने की सलाह

Ankita Lokhande: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री को हाल ही में सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा भी रहीं। शो में अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आई थीं। दोनों के बीच काफी लड़ाई- झगड़े भी देखने को […]

salman khan advise bigg boss 17 fame ankita lokhande vicky jain to have baby to make theri bond strong
Ankita Lokhande: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे लगातार मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री को हाल ही में सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' का हिस्सा भी रहीं। शो में अंकिता अपने पति विक्की जैन के साथ नजर आई थीं। दोनों के बीच काफी लड़ाई- झगड़े भी देखने को मिले थे। हालांकि, बाद में दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया।

हर्ष-भारती के शो में अंकिता लोखंडे का बड़ा खुलासा

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन को अपने रिश्ते को सवारने की सलाह भईजान ने भी दी थी। इतना ही नहीं सलमान ने तो इतना तक कह दिया कि दोनों को अब बेबी कर लेना चाहिए। जी हां, इस बात का खुलासा खुद अंकिता ने एक चैट शो के दौरान किया है। हाल ही में कपल भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के पोडकास्ट का हिस्सा बना, जहां अंकिता ने बिग बॉस 17 को लेकर कई बड़े खुलासा किए।

सलमान खान के दी अंकिता को बच्चा करने की सलाह

बातचीत के दौरान अंकिता ने ये भी बताया कि शो खत्म होने के बाद हम सलमान सर से मिले, तब उन्होंने हमसे एक बात बोली थी कि तुम दोनों अब बच्चा कर लो, जिसके जवाब में हम दोनों ने कहा था कि हम इस बारे में सोचेंगे। सलमान ने हमें इसकी सलाह इसलिए दी थी कि ताकि हमारा रिश्ता मजबूत बने। यह भी पढ़ें- Sidhu Moosewala के घर आएगा नन्हा मेहमान! मां ने सुनाई खुशखबरी

बी-टाउन की क्वीन ने भी दी थी इस बात की सलाह

हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है, जब दोनों को किसी सेलेब्रिटी ने सलाह दी हो। इससे पहले जब अंकिता और विक्की बिग बॉस के घर में थे, तब दोनों के लड़ाई-झगड़े को देखकर बी-टाउन की क्वीन कंगना रनौत ने भी उन्हें अपने आपसी रिश्ते सुधारने की सलाह दी थी। उन्होंने कहा था कि दोनों को अपने रिश्ते पर काम करने की जरुरत है। इसे लेकर उन्होंने अंकिता की मां से भी बात की थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.