---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 7 September: पाखी के गायब होने में है अधिक का हाथ ? रोमिल ने उठाया मौके का फायदा

Anupamaa Spoiler Alert 7 September: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में एक के बाद एक लगातार कई सारे ट्विस्ट और टर्न सामने आ रहे हैं। कभी गुरु मां तो कभी डिंपी, कभी काव्या तो कभी अनुपमा। किसी न किसी की जिंदगी में कोई न कोई तूफान आ ही रहा है। अब बारी है पाखी […]

anupamaa spoiler alert 7 september
anupamaa spoiler alert 7 september

Anupamaa Spoiler Alert 7 September: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में एक के बाद एक लगातार कई सारे ट्विस्ट और टर्न सामने आ रहे हैं। कभी गुरु मां तो कभी डिंपी, कभी काव्या तो कभी अनुपमा। किसी न किसी की जिंदगी में कोई न कोई तूफान आ ही रहा है। अब बारी है पाखी की। शाह हाउस से लेकर कपाड़िया मेंशन तक सबके दिमाग में बस पाखी का नाम ही चल रहा है क्योंकि वो गायब हो गई है।

पाखी रखेगी शर्त (Anupamaa Spoiler Alert 7 September)

बीते एपिसोड में देखने को मिला कि पाखी, अनुपमा के सामने एक शर्त रखेगी। अनुपमा पाखी से कहेगी कि ठीक है। नहीं आना तो मत आ। तू अपने खुद के भाइयों को राखी बांधकर हमपर एहसान नहीं कर रही है। इतना कहने के बाद छोटी, अनुपमा और अनुज शाह हाउस के लिए निकल पड़ते हैं। पाखी नहीं आएगी ये बात सुनकर हर कोई उदास हो जाता है। ऐसे में छोटी अनु सबका मूड ठीक करेगी। तोषू और समर को छोटी अनु राखी बांधेगी।

पाखी हुई गायब

साथ ही तोषू और समर वॉइस नोट भेजकर पाखी को मनाने की कोशिश करेंगे। इसके बाद अधिक पाखी को शाह हाउस जाने की सलाह देगा और पाखी मान जाएगी और समर को मैसेज करके इस बात की जानकारी देगी कि वह शाह हाउस आ रही है। पाखी का मैसेज पढ़ हर कोई उसकी राह देखेगा लेकिन दिन ढलने को आ जाएगा पर वह नहीं आएगी। इसके बाद अनुज और अनुपमा कपाड़िया हाउस आ जाएंगे।

रोमिल उठाएगा फायदा

अधिक सबको बताएगा कि पाखी से पहले वो अपने दोस्तों से मिलने के लिए चला गया था। रोमिल सारा इल्जाम अधिक पर डाल देगा। अनुपमा, रोमिल की बातों में फंसकर अधिक से सवाल करने में लग जाएगी। उधर अनुज अपने सोर्स का इस्तेमाल कर पाखी की तलाश में जुट जाएगा।

First published on: Sep 07, 2023 03:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.