TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

मक्का जाते ही ड्रामा क्वीन ने बदला धर्म, कहा- राखी नहीं फातिमा हूं मैं

Rakhi Sawant Come Back To Mumbai : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, हाल ही में राखी सावंत मक्का पहुंची […]

Image Credit : Google
Rakhi Sawant Come Back To Mumbai : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) के साथ अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, हाल ही में राखी सावंत मक्का पहुंची थी। वहीं अब एक्ट्रेस उमराह करने के बाद वापस मुंबई लौट चुकी हैं। राखी का एयरपोर्ट से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उनके दोस्त और वहां मौजूद फैंस उनका फूल माला से स्वागत कर रहे हैं। राखी को देखकर पैपराजी जब उनका नाम लेने लगे तो एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे राखी मत कहिए बल्कि फातिमा नाम से बुलाइए।

राखी ने कहा मुझे फातिमा के नाम से बुलाओं (Rakhi Sawant)

बता दें राखी सावंत जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर आती हैं तो एक आदमी उन्हें माला पहनाने के लिए आगे आता है लेकिन राखी वहां से पीछे हट जाती हैं। उसके बाद एक्ट्रेस खुद अपने हाथ में माला ले लेती हैं। इसके बाद राखी एक महिला को अपने हाथ में राखी एक माला पहना देती हैं। इस दौरान जब वहां मौजूद पैपराजी राखी को उनके नाम से बुलाते हैं तो एक्ट्रेस कहती हैं मुझे राखी नहीं फातिमा बुलाओ। इसके बाद लोग उन्हें फातिमा कहने लगते हैं।
यह भी पढ़ें : वो पांच कारण जिसकी वजह से आपको जरूर देखनी चाहिए Shahrukh Khan की ‘Jawan’

राखी बदलेंगी डॉक्यूमेंट में अपना नाम?

वीडियो में देखा गया कि एक रिपोर्टर ने राखी से सवाल किया कि क्या आप डॉक्यूमेंट में अपना नाम बदलने वाली हैं ? इसका जवाब देते हुए राखी कहती हैं कि- भगवान ने मुझे ऐसा ही बनाया है। वो मुझसे वैसे ही प्यार करते हैं जैसी मैं हूं। वो नहीं चाहते कि मैं वह नहीं चाहते कि मैं डॉक्यूमेंट में अपना नाम बदलूं।

उमराह के लिए गई थी राखी (Rakhi Sawant)

राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया था जिसमें राखी उमराह करने मक्का पहुंची थी। सामने आई वीडियो में राखी रोते हुए कहा थी कि ‘मुझ पर झूठे आरोप लगा रहे हैं सब। मैं कहां जाऊं? सब मिलकर मुझ पर झूठे आरोप लगा रहे हैं’। तभी एक महिला राखी के पास आती है और उनसे कहती है कि ‘उन्हें देखकर उसको बेहद खुशी हुई’। राखी के इस वीडियो को सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने शेयर किया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.