---विज्ञापन---

वो पांच कारण जिसकी वजह से आपको जरूर देखनी चाहिए Shahrukh Khan की ‘Jawan’

5 Reasons To Watch Shah Rukh Khan Film Jawan : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) आने वाली 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आज यानी 31 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे देख फैंस की बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई है। […]

Shah Rukh Khan, Jawan
Image Credit: Google

5 Reasons To Watch Shah Rukh Khan Film Jawan : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और नयनतारा (Nayanthara) की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) आने वाली 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आज यानी 31 अगस्त को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे देख फैंस की बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई है। ट्रेलर ने आते ही धमाल मचा दिया है। ऐसे में जवान फिल्म आपको क्यों देखनी चाहिए ? तो चलिए हम आपको बताते हैं इसकी पांच खास बाते।

फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं फैंस (5 Reasons To Watch Jawan)

शाहरुख खान की फिल्म जवान का ट्रेलर आज रिलीज हो चूका है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैंस फिल्म को देखने के लिए और ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। तो चलिए हम आपकी एक्साइटेड थोड़ी और बढ़ा देते हैं। हम आपको फिल्म की वो खास बाते बताते हैं जिन्हें पढ़ने के बाद आप भी फिल्म को देखने पर मजबूर हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें : ‘भाई जल्द ही तुम्हें दूसरी तरफ देखूंगी’, रक्षाबंधन पर Sushant Singh Rajput की बहन का इमोशन नोट

इन 5 वजहों से आप देखंगे शाहरुख खान की ‘जवान’

  1. फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान अपने एक्शन से लेकर डायलॉग्स तक बखूबी निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

2. जवान के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि कैसे शाहरुख खान अपने किरदार से दर्शकों को अपने आप से कनेक्ट कर पा रहे हैं।

3. ट्रेलर में शाहरुख खान की भरपूर एनर्जी दिखाई दे रही है। SRK अपने हर किरदार को बड़े ही शानदार तरीके से निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

4. सभी जानते हैं कि शाहरुख खान को किंग ऑफ रोमांस कहा जाता है और इस फिल्म में भी एक्टर नयनतारा के साथ रोमेंटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। दोनों की एक साथ ये पहली फिल्म है।

5. जवान के ट्रेलर में किंग खान के कई किरदार दिखाई दे रहे हैं जिसकी वजह से किसी की भी नजर स्क्रीन से नहीं हट रही है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Aug 31, 2023 04:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.