--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: धीरज धूपर ने उठाया बेटे के नाम से पर्दा, लिखा प्यारभरा नोट

अब हाल ही में धीरज धूपर ने सोशल मीडिया पर अपने न्यू बॉर्न बेबी बॉय के नाम का खुलासा किया है।

- Advertisement -

Dheeraj Dhoopar With Baby Boy: टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ के लीड एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा (Vinny Arora) बीते 10 अगस्त को ही एक क्यूट बेबी बॉय के मता-पिता बने हैं। स्टार कपल का ये पहला बच्चा है। इन दिनों धीरज धूपर रियलिटी शो Jhalak Dikhhla Jaa 10 में तो नजर आ ही रहे हैं साथ ही अपने पेरेंटहुड को भी एंजॉय कर रहे हैं। अब हाल ही में धीरज धूपर ने सोशल मीडिया पर अपने न्यू बॉर्न बेबी बॉय के नाम का खुलासा किया है।

यहाँ पढ़िए सलमान के शो का धमाकेदार प्रोमो आउट, खतरों से खेलेंगे खिलाड़ी

धीरज धूपर ने बेटे का नाम Zayn रखा

दरअसल कुछ समय पहले ही एक्टर ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में धीरज ने अपने बच्चे के साथ तस्वीर शेयर करते हुए उसके नाम का खुलासा किया। धीरज धूपर ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें एक्टर ब्लैक टीशर्ट में नजर आ रहे हैं और अपने बेबी को अपने कंधे पर थामे दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में धीरज धूपर के बेटा ने भी ब्लैक टीशर्ट पहनी हुई है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, ‘उसे मेरे डिंपल मिले हैं और मेरा सारे दिल मिल गए हैं ..इतनी खूबसूरत कभी किसी से नहीं मिली, इसलिए हमने उसका नाम Zayn रखा’।

यहाँ पढ़िए आमना शरीफ का समंदर में दिखा हसीन अंदाज, तस्वीर देख फैंस घायल

दिखा धीरज धूपर और उनके बेटे का प्यारा बॉन्ड

आगे बता दें कि तस्वीर में धीरज धूपर और उनके बेटे का प्यारा बॉन्ड नजर आ रहा है। जैसा कि आप देख सकते हैं न्यू बॉर्न बेबी बॉय अपने पापा की बाहों में बड़े ही सुकून के साथ सो रहा है। एक्टर के इस पोस्ट को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं कि अब तक इस पर करीबन 4 लाख लाइक्स आ चुके हैं। इसके अलावा यूजर्स उनके तस्वीर पर कमेंट कर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘नजर ना लगे’। वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा,’तुम दोनों लड़कों के लिए मेरा ढेर सारा प्यार’। धीरज और उनके बेटे की तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रिटी भी कमेंट कर ब्लैसिंग्स भेज रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version