TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

हद से ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहनकर निकली Nia Sharma , लोगों ने दिया उर्फी का टैग, कहा – सारी शर्म हया बेच दी !

Nia Sharma Oops Moment: निया शर्मा (Nia Sharma) टेलीविजन जगत का वो नाम है जो अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ाता रहता है। अक्सर ग्लैमरस लुक और हॉटनेस से लोगों का दिल धड़काने वाली निया अपने अतरंगी अंदाज की वजह से कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ इस […]

Nia Sharma Oops Moment: निया शर्मा (Nia Sharma) टेलीविजन जगत का वो नाम है जो अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ाता रहता है। अक्सर ग्लैमरस लुक और हॉटनेस से लोगों का दिल धड़काने वाली निया अपने अतरंगी अंदाज की वजह से कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं। ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ है, हाल ही में हुए एक अवार्ड फंक्शन में निया एक ब्लैक कलर का रिवीलिंग गाउन पहनकर पहुंची थी, जिसमें वो बेहद हॉट लग रही थीं। इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वो कैमरे के सामने उप्स मुवमेंटका शिकार हो गईं। आइए एक नजर डालते हैं इस वीडियो पर जिसमें निया शर्मा का लुक लोगों के होश उड़ा रहा है। यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor संग पहली ही फिल्म में Rashmika ने पार की सारी हदें, जमकर दिए किसिंग सीन

ब्लैक गाउन में हॉट अंदाज  (Nia Sharma Oops Moment)

निया शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ ऐसा कर देती हैं जो उन्हें सुर्खियों में ला देता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। एक अवार्ड फंक्शन में निया ब्लैक गाउन में पहुंची, जो बेहद रीविलिंग था। हालांकि इस लुक में एक्ट्रेस बेहद शानदार लग रही थीं, लेकिन अपने आउटफिट की वजह से वो उप्स मोमेंट का शिकार भी हो गईं। दरअसल इस ड्रेस में वो कंफर्टेबल नहीं फील कर रही थीं। कभी कमर से ड्रेस ठीक करती नजर आईं तो कभी अपनी क्लीवेज छिपाती।

वीडियो हुआ वायरल

निया शर्मा का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने कपड़ों को एडजस्ट करती नजर आ रही हैं। वहीं कभी वो पैपराजी के कैमरे के आगे से भागती हुई नजर आईं। ऐसा लग रहा था कि निया ने ऐसे कपड़े पहनकर कोई गलती कर दी है।

यूजर्स के रिएक्शन

निया शर्मा के इस रिवीलिंग लुक ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। ऐसे में अब उनका ये वीडियो वायरल हो गया है तो यूजर्स अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। एक ने लिखा, 'निया को बार-बार अपने कपड़े ठीक करने पड़ रहे हैं तो ऐसे कपड़े पहनने की जरूरत ही किया है'। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'बेचारी पूरे समय कपड़े सही करती ही रह गई'। एक अन्य यूजर ने लिखा- 'बंद करो ऐसा फैशन'।

निया को मिला उर्फी का टैग  (Nia Sharma Oops Moment)

अपने अतरंगी अंदाज के लिए जानी जाने वाली उर्फी जावेद अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं निया शर्मा को भी उनकी बोल्डनेस के लिए जाना जाता है। एक अवार्ड फंक्शन में निया ने ब्लैक गाउन में शिरकत की तो उनके अतरंगी अंदाज के लिए यूजर्स ने उन्हें उर्फी जावेद का टैग दे दिया और तो और एक ने तो यहां तक कह दिया कि, 'निया कुछ तो शर्म करो'। एक्ट्रेस का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.