--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kundali Bhagya Update: धीरज धूपर नहीं छोड़ेंगे कुंडली भाग्य, इस वजह से ले रहे हैं शॉर्ट ब्रेक

- Advertisement -

Dheeraj Dhoopar Back In Kundali Bhagya: टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर शो ‘कुंडली भाग्य’ का क्रेज इन दिनों फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। लेकिन इसी बीच इस शो के लीड एक्टर धीरज धूपर (Dheeraj Dhoopar) का नाम एक बार फिर से सुर्खियों में आ रहा हैं। क्योंकि शो में ऋषभ यानि कि मनित जौरा की वापसी के बाद से ये चर्चाएं तेज हो रही थी कि धीरज धूपर अपने टीवी शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) को छोड़ रहे हैं। ऐसे में कुंडली भाग्य सीरियल के फैंस काफी निराश हो गए थे। लेकिन इसी बीच अब एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिससे धीरज धूपर के चाहने वालों के चेहरे पर मुस्कान वापस आ जाएगी।

और पढ़िए –  सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ को अलविदा कहेंगे धीरज धूपर!, इस हैंडसम हंक की होगी एंट्री 

 

जाहिर सी बात है कि बीते दिनों बताया जा रहा था कि ‘कुंडली भाग्य’ के मेकर्स ने अपना नया करण लूथरा ढ़ूढ़ लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भी ये कहा जा रहा था कि, एक्टर शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora) ‘कुंडली भाग्य’ में धीरज धूपर को रिप्लेस कर सकते हैं। अब इस मामले से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है, जिसमें ये दावा किया जा रहा है कि धीरज धूपर इस टीवी शो को छोड़ नहीं रहे बल्कि कुछ दिन के लिए शॉर्ट ब्रेक ले रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि आने वाले समय में धीरज धूपर कुंडली भाग्य टीवी सीरियल में वापसी कर सकते हैं।

 

यहाँ पढ़िए  एकरूप बेदी के घर गूंजी किलकारियां, 26 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने दिया नन्ही परी को जन्म

 

लेकिन अभी कुछ दिनों के लिए करन लूथरा और प्रीता उर्फ श्रद्धा आर्या की जोड़ी फैंस को देखने को नहीं मिलेगी। लेकिन अच्छी बात ये है कि धीरज आगे चलकर इस शो में नजर आ सकते हैं। दरअसल जब ये खबर सामने आई थी कि धीरज धूपर कुंडली भाग्य शो को छोड़ रहे हैं, तो फैंस ने सोशल मीडिया पर अपना गु्स्सा जाहिर किया था। जिसके तहत उन्होंने नो धीरज नो कुंडली भाग्य ट्रेंड कराया था।

 

हालांकि अब इस लेटेस्ट अपडेट के आने के बाद से धीरज के फैंस को थोड़ी राहत जरूर मिली होगी। इसी के साथ जानकारी के लिए आपको बता दें कि धीरज धूपर अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म के लिए ये ब्रेक ले रहे हैं। जिसकी शूटिंग को जल्द ही पूरा कर के वो वापस आएंगे

 

यहाँ पढ़िए टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version