Khatron Ke Khiladi 12: रोहित शेट्टी के शो से बाहर हुए ये तीन कंटेस्टेंट, क्या होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री?

- Advertisement -

Khatron Ke Khiladi 12: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) अब जल्द ही शुरू होने वाला है। इस शो ने टेलिविजन पर आते ही धमाल मचाना शुरू कर दिया है। पहले हफ्ते ही दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल इस शो को देखने के बाद सांतवें आसमान पर पहुंच गया है। इसी के साथ आपको बता दें कि इस साल शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), सृति झा (Sriti Jha), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik), प्रतीक सहजपाल, फैजल शेख, जन्नत जुबैर, राजीव अदातिया और निशांत भट्ट जैसे कई कलाकार ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) का हिस्सा बने हैं। लेकिन हाल ही में शो को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। ऐसा बताया जा रहा है कि रोहित शेट्टी के इस शो से तीन लोग रातों-रात बाहर हो गए हैं, जिसमें टेलीविजन की एक बड़ी एक्ट्रेस का नाम भी शामिल है।

 

और पढ़िए नए नट्टू काका के आते ही घनश्याम नायक के बेटे ने तोड़ी चुप्पी, खोले कई राज

 

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) के एक फैनपेज की मानें तो शो से चंद दिनों पहले ही तीन लोग बाहर हुए हैं, लेकिन इनमें से दो के बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट वापसी करने की उम्मीद है। इन कंटेस्टेंट में एक्ट्रेस चेतना पांडे, सृति झा और सोशल मीडिया सेंसेशन फैजल शेख का नाम शामिल हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि चेतना पांडे कुछ दिनों पहले ही शो से बाहर हुई हैं। उनके अलावा सृति झा की भी चंद दिनों पहले ही ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से छुट्टी हुई थी, लेकिन फिर भी वो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर शो में दोबारा एंट्री कर सकती हैं।

 

और पढ़िएपहले एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने एक-दूसरे को दी कड़ी टक्कर, कौन होगा एलिमिनेट?

 

वहीं ये भी बताया जा रहा है कि फैजल शेख (Faizal Sheikh) भी ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से बाहर हो चुके हैं, लेकिन वो भी वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर शो में कदम रखेंगे। वैसे भी पहले हफ्ते में एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandez) शो से बाहर हो चुकी हैं। उनके अलावा अनेरी वजानी के भी शो से बाहर होने की खबर आई थी। लेकिन क्या वो सच में खतरों के खिलाड़ी से बाहर हुई हैं या नहीं इसका पता तो आने वाले एपिसोड में ही चलेगा।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version