Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

KBC 16 के 3 कंटेस्टेंट को अमिताभ बच्चन के घर दावत, शो में पहली बार पूरी हुई शर्त

KBC 16: केबीसी 16 में पहली बार ऐसा हुआ है कि अमिताभ बच्चन ने कंटेस्टेंट को अपने घर पर दावत में बुलाया हो। बीते दिन के शो में आए खिलाड़ी कंटेस्टेंट ने सीजन 16 में बिग बी की शर्त को पूरा कर लिया और उन्हें एक्टर के घर पर खाने पर आने का निमंत्रण मिला।

KBC 16

KBC 16 Break Record: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 16‘ (Kaun Banega Crorepati 16) में बीते दिन पेरिस पैरा ओलंपिक 2024 के गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी आए थे। इस शो में आने वाले बतौर कंटेस्टेंट खिलाड़ी अवनि लेखरा (Avani Lekhara), नवदीप सिंह (Navdeep Singh) और सुमित अंतिल (Sumit Antil) आए थे। तीनों ने खेल के मैदान में भी अपना परचम लहराया और हॉट सीट पर बैठकर भी ये साबित कर दिया कि हम किसी से कम नहीं। वहीं तीनों ने केबीसी 16 में अमिताभ बच्चन की शर्त को भी पूरा कर दिया और उसके बदले उन्हें बिग बी के घर डिनर का इनविटेशन मिला।

क्या थी शर्त

कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर अमिताभ बच्चन ने एक एपिसोड में कंटेस्टेंट के सामने शर्त रखी थी कि जो 9 प्रश्नों के सही उत्तर देगा उसे उनके घर पर खाने पर आमंत्रित किया जाएगा। वहीं बीते दिन के शो में बिग बी ने तीनों खिलाड़ियों के सामने शर्त रखी की अगर उन्होंने सुपर संदूक में आने वाले 10 प्रश्नों का सही उत्तर दे दिया तो वो उन्हें अपने घर डिनर पर इनवाइट करेंगे। जानकारी के लिए बता दें कि सुपर संदूक में 90 सेकेंड में 10 प्रश्नों के उत्तर देने होते हैं।

यह भी पढ़ें: KBC 16: 12 की उम्र में हादसा, टूटी रीढ़ की हड्डी, सपना हुआ चकनाचूर, 22 साल की अवनि ने रचा इतिहास

पार किया चैलेंज

अमिताभ बच्चन ने जब सुपर संदूक का प्रश्न उनके सामने रखा तो उन्होंने इससे पहले बताया कि आप लोग तो वैसे भी चैलेंज को पार करने में माहिर हैं। ऐसे में इस चैलेंज को पार करना कोई बड़ी बात तो है नहीं। हुआ भी कुछ ऐसा ही और तीनों ने 10 प्रश्नों का सही उत्तर दे चैलेंज पूरा किया।

हालांकि एक प्रश्न पर वो थोड़ा अटक गए थे, लेकिन उन्होंने बाद में उसे रिपीट किया गया तो सही उत्तर दे वो चैलेंज पार कर गए। ऐसे में उन्होंने बखूबी चैलेंज पार कर लिया। 1 लाख रुपये जीतने पर उनमें खुशी का माहौल था। बिग बी ने कहा कि इस सीजन में आप पहले हैं जिन्होंने 10 प्रश्नों का सही उत्तर दिया।

जीती हुई राशि से क्या किया

नवदीप सिंह, अवनि लेखरा और सुमित अंतिल ने 10 प्रश्नों का सही उत्तर दे 1 लाख रुपये जीत लिए। इसके बाद उनसे पूछा गया कि वो जीती हुई राशि को अकाउंट में डलवाना चाहते हैं या फिर लाइफ लाइन जिंदा करना चाहते हैं। तीनों ने सर्वसम्मति से लाइफ लाइन जिंदा करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट की शॉकिंग लिस्ट आई सामने, यकीन नहीं तो देख लें

First published on: Oct 05, 2024 11:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.