KBC 14: अमिताभ बच्चन ने दी कंटेस्टेंट्स को चेतावनी, आखिर इस बार क्या होगा नया कॉन्सेप्ट?

- Advertisement -

KBC PROMO: टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) एक बार फिर से दस्तक देनें वाला है। इसी के साथ आपको बता दें कि इस शो को हर बार की तरह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ही होस्ट करने वाले हैं। वहीं हाल ही में सोनी टीवी ने इस शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि बिग बी किस तरह लोगों को सही खबर के बारें में जानने के लिए चेतावनी देते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें बिग बी के सामने हॉट सीट पर एक कंटेस्टेंट बैठा हुआ है और सवालों का जवाब देता नजर आ रहा है। अमिताभ बच्चन कंटेस्टेंट से पूछते हैं कि, ‘इनमें से किस देश ने कोरोना काल में लोगों को घर के अंदर रखने के लिए सड़कों पर 500 शेर छोड़ दिए थे।’ जिसके चार ऑप्शन सुनने के बाद कंटेस्टेंट बिना कुछ सोचे समझे जवाब दे देता है।

 

और पढ़िए – गर्लफ्रेंड पवित्रा पुनिया के घर शिफ्ट हुए एजाज खान! सामने आई ये वजह

 

कंटेस्टेंट जवाब देते हुए रशिया देश का नाम लेता है। जिसपर बिग बी कहते हैं कि ये गलत उत्तर है। ये बात सुनते ही कंटेस्टेंट कहता है कि उसने ये जानकारी सोशल मीडिया से हासिल की थी, तो आखिरकार ये गलत कैसे हो गई। इसपर जवाब देते हुए बिग बी कहते हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही किसी भी खबर पर भरोसा करने से पहले उसके बारे में अच्छे से जान लें।

 

और पढ़िए – एक्ट्रेस अमन संधू के साथ हुई ऑनलाइन ठगी, मिनटों में गंवाए लाखों रुपये

 

फिर वीडियो के खत्म होते-होते अमिताभ बच्चन कहते हैं कि, ‘ज्ञान जहां से भी मिले उसे बटोर लीजिए, लेकिन पहले उसे टटोल लीजिए’। इस प्रोमो वीडियो को देखने के बाद कई फैंस ने इसपर अपना रिएक्शन देते हुए अमिताभ बच्चन की बात को एकदम सही बताया है। वहीं कई फैंस का ये मानना है कि अमिताभ बच्चन हर बार कोई ना कोई नया कॉन्सेप्ट लेकर आते हैं। ऐसे में वो इस बार क्या नया लेकर आएंगे, ये देखन वाली बात होगी।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

  

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version