TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Kaun Banega Crorepati सीजन15 को मिला अपना पहला करोड़पति, क्या होगा अंतिम सवाल?

Kaun Banega Crorepati 15 First crorepati Contestant: सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 15) को होस्ट कर रहे हैं। ये वो शो है जो लोगों को करोड़पति बनने का मौका देता है ताकि वो अपने सपनों को पूरा कर सकें। अब कौन बनेगा […]

Image Credit: Google
Kaun Banega Crorepati 15 First crorepati Contestant: सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 15) को होस्ट कर रहे हैं। ये वो शो है जो लोगों को करोड़पति बनने का मौका देता है ताकि वो अपने सपनों को पूरा कर सकें। अब कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 15 को 21 साल के जसकरण सिंह (Jaskaran Singh) के रुप में पहला कंटेस्टेंट मिल गया है जो 7 करोड़ के सवाल तक पहुंचने में सफल हो गया है। अब उनसे 7 करोड़ का कौन सा सवाल पुछा गया है इस पर अभी सस्पेंस बरकरार है। यह भी पढ़ें: Sunny Deol के परिवार में चलता था इस लेडी का राज, नौकर से धर्मेंद्र को दिलवा दी थी गालियां

KBC के अंतिम सवाल पर पहुंचे जसकरण सिंह  (Kaun Banega Crorepati 15 First crorepati Contestant)

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किये जाने वाले शो कौन बनेगा करोड़ पति 15 अगस्त से शुरु हो गया है। तब से लेकर अब तक शो में कई सारे कंटेस्टेंट आए और अपनी इंटेलिजेंस के अनुसार सवालों के सही जवाब देकर 50 लाख का आंकड़ा छू लिया है। लेकिन अब 'केबीसी 15' को एक अपना 7 करोड़ का जवाब देने वाला कंटेस्टेंट मिल गया है। [embed] दरअसल 21 साल के जसकरण सिंह 'केबीसी 15' में इतिहास रचने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि जसकरण सिंह 16वें प्रश्न का उत्तर दे पाते हैं या नहीं।

आखिरी सवाल पर अटकी कंटेंस्टेंट की सांस

कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 को अपना पहला करोड़पति मिल गया है जो 7 करोड़ के सवाल के पड़ाव पर पहुंच चुका है। 21 साल के जसकरण सिंह पंजाब के रहने वाले हैं। अब मेकर्स ने इस शो का प्रोमो जारी कर दिया है, जिसमें बिग बी कहते हैं- ''इतने सालों में ज्ञान के इस मंच से मैंने कितने ही लोगों को करोड़पति बनते देखा। [embed] लेकिन हर बार उस एक सवाल पर कंटेस्टेंट ही नहीं, देश की और हम सबकी धड़कनें थम सी जाती हैं। और वो है 7 करोड़ का सवाल।'' प्रोमो के बाद दिखाया जाता है कि अमिताभ बच्चन जसकरण से 16वां सवाल पुछते हैं जो 7 करोड़ का है। हालांकि अभी तक इस बात पर सस्पेंस बरकरार है कि जसकरण ने इस सवाल का सही जवाब दिया है या नहीं। अब इस बात से पर्दा तो केबीसी के आने वाले एपिसोड में ही उठेगा जो 4 या 5 सितंबर को दिखाया जाएगा।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.