श्रद्धा आर्या का गाना सुन पति राहुल हुए परेशान, सिर पकड़ने पर हुए मजबूर

- Advertisement -

Shraddha Arya Singing: टेलिविजन के पॉपुलर सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) से फेम पाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इंटरैक्ट करती नजर आती हैं। फैंस भी अक्सर सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की एक्टिंग पर कमेंट करते हुए उनकी सराहना करते नजर आते हैं। इसी बीच कुछ समय पहले ही श्रद्धा आर्या ने अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वो गाना गाती दिखाई दे रही हैं।

 

इस वीडियो में श्रद्धा आर्या अपने पति को गाना सुना रही हैं। वहीं श्रद्धा आर्या के पति राहुल नागदेव अपने कान पर हाथ रखे नजर आ रहे हैं। श्रद्धा आर्या ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘मिस एनॉयिंग हिम… खासकर, जब मैंने मैं उसे कई दिनों से नहीं देखा है। पीएस – मुझे लगता है कि उसे मुझे होम कराओके देने का पछतावा है।’ इसके आगे उन्होंने लोल भी जोड़ा है। श्रद्धा का पति संग मस्ती भरा वीडियो इंटरनेट पर सामने आते ही छा गया है और अबतक इसे इंस्टाग्राम वर्ल्ड में तकरीबन 1 लाख 57 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

और पढ़िए –  Anupama Upcoming Twist: राखी और बरखा मिलाएंगे हाथ, क्या वनराज की वजह से मचेगा बवाल?

 

और पढ़िए –  सुष्मिता सेन के भाई ने तलाक की अटकलों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

 

श्रद्धा आर्या के पति का रिएक्शन देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि उनको एक्ट्रेस का गाना पसंद नहीं आया है। लेकिन अपने पति का हाल देखकर श्रद्धा आर्या काफी खुश हो रही है। श्रद्धा आर्या ने दावा किया है कि वो अपने पति को इसी तरह परेशान करती हैं। फिलहाल वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि श्रद्धा आर्या अपने पति को बहुत मिस कर रही हैं। ऐसे में वो पुरानी वीडियोज शेयर करके अपना दिल बहला रही हैं।

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,’आप दोनों साथ में बेहद प्यारे लगते हो।’ तो वहीं दूसरे ने लिखा, ‘वाह! आप दोनों कितने प्यारे लग रहे हो ये मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता।’ वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जोड़ी हो तो ऐसी।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी कपल की ट्यूनिंग और बॉन्डिंग की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version