TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Asim Riaz संग ब्रेकअप के बाद वायरल फोटोज पर ट्रोल हुई हिमांशी, यूजर्स बोले- ‘ 4 साल बाद याद आया मुस्लिम है…’

Himanshi Khurana: हिमांशी खुराना ब्रेकअप के बाद अपनी मां के साथ चारधाम यात्रा पर निकल गई हैं और यूजर्स उनकी पोस्ट पर रिएक्ट कर रहे हैं।

image credit: e24 edit
Himanshi Khurana: बिग बॉस फेम हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने हाल ही में आसिम रियाज (Asim Riaz) से अपने ब्रेकअप का ऐलान किया था। हिमांशी और आसिम की जोड़ी बिग बॉस सीजन 13 में ही बनी थी। शो के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। मगर अब चार साल दोनों ने अपने धर्म की वजह से अपने रास्ते अलग कर लिए है। ब्रेकअप के बाद अब हिमांशी अपनी मां के साथ चारधाम यात्रा पर निकली हैं और उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

जगनाथ पूरी गईं एक्ट्रेस (Himanshi Khurana)

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो ब्राउन कलर का सूट पहने दिखाई दे रही हैं। पहली फोटो में किसी दुकान के स्टॉल के बाहर खड़ी दिखाई दे रही हैं और एक्ट्रेस के माथे पर तिलक भी लगाया हुआ है। अपनी फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'मां के साथ जगन्‍नाथ पुरी चार धाम यात्रा...' हिमांशी इन दिनों अपनी मां के साथ चारधाम यात्रा पर गई हैं और यह फोटोज जगन्‍नाथ पुरी की है।

यूजर्स के रिएक्शन (Himanshi Khurana)

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) की पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, 'बहुत बढ़िया निर्णय...पहली बार किसी सेलिब्रिटी ने अपने धर्म के लिए झूठ बोला, स्टैंड लिया, आप पर गर्व है मैम...' दूसरे यूजर ने कहा, '4 साल बाद पता चला आसिम मुस्लिम है।' तीसरे यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, 'जिसका खुद का कोई धर्म नहीं है उसने धर्म के नाम पर ब्रेकअप किया।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'हिमांशी मैडम आप मुस्कुरा नहीं रही हैं... जो मैंने देखी है, क्योंकि आंखें कुछ या बोल रही हैं! दुःखी क्यू हो?' यह भी पढ़ें: RIP: ‘सिंघम’ एक्टर के बाद 36 साल की सिंगर का निधन

धर्म के लिए दी प्यार की कुर्बानी

हिमांशी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर आसिम और अपने ब्रेकअप की जानकारी दी थी। सिंगर ने पोस्ट में लिखा था कि ‘हम दोनों अपने-अपने धर्म का इज्जत करते हुए, अपनी अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से अपने प्यार की कुर्बानी दे रहे हैं। हमारे दिल में एक-दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है। हम दोनों आप सभी यह रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी प्राइवेसी की इज्जत कीजिए… हिमांशी।’

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.