--- विज्ञापन ---

HBD Shivangi Joshi: बचपन से ही एक्टिंग करना चाहती थीं शिवांगी जोशी, जानिए एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन का राज

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) आज अपना 27वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनके जन्मदिन के इस खास मौके पर फैंस और उनके चैहने वालों ने एक्ट्रेस को खूब सारी बधाइयां दी हैं। वहीं उनके को-स्टार्स ने भी शिवांगी जोशी को उनके इस खास दिन पर बधाई दी है। शिवांगी ने बेहद ही कम उम्र में छोटे पर्दे पर अपनी जबरदस्त पहचान बना ली थी। नायरा बनकर लोगों पर उन्होंने ऐसी छाप छोड़ी कि आज भी सब उन्हें नायरा के नाम से ही जानते हैं। आज हम शिवांगी जोशी के जन्मदिन पर आपको उनके ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताने जा रहे हैं। क्योंकि समय के साथ-साथ उनका स्टाइल और लुक दोनों ही बहुत बदल गया। जिसको देखने के बाद कई लोग भी हैरान हैं, तो चलिए आपको बताते हैं कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में आने के बाद से एक्ट्रेस शिवांगी जोशी ने किस तरह अपना ट्रांसफॉर्मेंशन किया है।

 

और पढ़िएAnupamaa: अनुज ने अनुपमा से लिया पुराना बदला, जमाने से मुंह छुपाती दिखीं एक्ट्रेस

 

 

शिवांगी जोशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो काफी क्यूट नजर आ रही थीं। उनकी इस फोटो को देखने के बाद फैंस ने भी उनकी खूब तारीफ की थी। लेकिन इस फोटो में उनका लुक थोड़ा सा डस्की नजर आया था। जिसे देखकर फैंस काफी चौंक गए थे, क्योंकि सीरियल में आने के बाद से शिवांगी के लुक में काफी चेंज आया और उनका डस्की लुक अचानक से ग्लोइंग और फेयर बन गया।

शिवांगी जोशी ने इसके बाद रुपाली गांगुली के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थीं। एक्ट्रेस ने इस फोटो के बारे में बताया था कि यह तब की तस्वीर है, जब वो 10 या 11 साल की थीं और किसी काम से मुंबई आई थीं। इसी दौरान उनकी मुलाकात रुपाली गांगुली से हुई थी। जिसके बाद से उन्होंने सीरियल की दुनिया में आने और एक्टिंग करने के बारे में सोचा था।

 

और पढ़िएHBD Shivangi Joshi: बचपन से ही एक्टिंग करना चाहती थीं शिवांगी जोशी, जानिए एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन का राज

 

शिवांगी जोशी की फोटोज देखकर एक बात तो कही जा सकती है कि वो बचपन से ही बेहद स्टाइलिश थीं। पहले की अपनी एक फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट्स और ऑफ व्हाइट टी-शर्ट में पोज देती नजर आईं। इसके साथ ही इस तस्वीर को देखने के बाद एक बात तो साफ-साफ कही जा सकती है कि एक्ट्रेस का फैशन सेंस शुरुआत से ही कमाल का था।

शिवांगी जोशी ने अपने करियर की शुरुआत में ‘आयत’ बनकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। वो एक्ट्रेस प्रीतिका राव के साथ ‘बेइंतेहा’ में नजर आई थीं। जिसके बाद से फैंस को उनकी अदाकारी पर यकीन हो गया था और हर कोई शिवांगी को एक अच्छे और बड़े किरदार के तौर पर देखना चाहता था।

‘बेइंतेहां’ के बाद शिवांगी जोशी ‘बेगुसराय’ में भी नजर आईं, जिसमें उन्होंने पूनम का किरदार अदा किया था। इस शो के जरिए शिवांगी जोशी ने सबका खूब दिल जीता और एक अलग पहचान बनाने में कामयाब रहीं।

शिवांगी जोशी ने भले ही कई शो में काम किया है, लेकिन उनको सबसे अलग और हटके पहचान ‘नायरा’ के किरदार ने दिलाई। जह उन्होंने सालों तक सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा।

शिवांगी जोशी आखिरी बार सीरियल ‘बालिका वधू 2’ में नजर आई थीं। इस शो में भी उनके लुक्स को खूब पसंद किया गया था। एक्ट्रेस अक्सर इससे जुड़ी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करती नजर आती हैं। हालांकि खास बात तो ये है कि शिवांगी जोशी अब रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आने वाली हैं। एक इंटरव्यू के दौरान इस शो में अपनी एंट्री पर खुद शिवांगी जोशी ने ही मुहर लगाई थी। वहीं जब ये खबर सामने आई थी, तब हर कोई शिवांगी को खतरों से खेलता हुआ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गया था।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version