--- विज्ञापन ---

Divya Priyank: दिव्या अग्रवाल को आई एक्स प्रियांक शर्मा की याद, तस्वीर ने मचाया तहलका

- Advertisement -

Divya Priyank: कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। साथ ही अपनी हसीन तस्वीरों और हॉट वीडियोज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती देखी जा रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड रहे वरुण सूद (Varun Sood) से ब्रेकअप को लेकर खूब लाइमलाइट में रहीं। इसी कड़ी में दिव्या एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं। हालांकि, इस बार दिव्या के सुर्खियों में रहने की वजह वरुण सूद नहीं बल्कि उससे पहले के बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) बने हैं।

दिव्या अग्रवाल ने कुछ समय पहले ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ तस्वीरें (Divya Agarwal Post) साझा की हैं। इनमें से एक फोटो में वो एक्स बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) संग ग्लैमरस पोज देती नजर आ रही हैं। लंबे समय बाद दिव्या और प्रियांक शर्मा (Divya Agarwal Priyank Sharma) को एक साथ देख सोशल मीडिया यूजर्स दंग रह गए हैं। साथ ही ये तस्वीर इंटरनेट वर्ल्ड में खूब तहलका मचा रही है।

और पढ़िए –दीपेश भान का आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट वायरल, इस अंदाज में नजर आए थे ‘मलखान’

प्रियांक शर्मा संग दिव्या अग्रवाल की तस्वीर को देख फैंस ये कयास लगाने लगे हैं कि वरुण से ब्रेकअप के बाद एक्ट्रेस को एक्स प्रियांक की याद सताने लगी है। बताते चलें कि दिव्या अग्रवाल ने ये पोस्ट टेलीविजन इंडस्ट्री में अपने 5 साल पूरे होने पर किया है। 5 साल की हसीन जर्नी की शुरुआत को एक्ट्रेस ने तस्वीरों के जरिए साझा किया है। ये पिक्चर्स स्प्लिट्सविला के सेट की हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने कैप्शन के जरिए ये बताया है कि उनकी अबतक की जर्नी काफी मजेदार रही है। एक्ट्रेस ने लिखा,’ये मेरी बहुत मजेदार जर्नी है। हम सब यंग वाइल्ड और स्टूपिड थे। स्प्लिट्सविला आज भी मेरी जिंदगी का एक अहम हिस्सा है। मुझे जिंदगी से कोई शिकायत नहीं है। इस शो में मैंने प्यार करना सीखा।’

और पढ़िए –फिर साथ आएं राजीव सेन-चारू असोपा! एक्ट्रेस की मां ने यूं दिया हिंट

बताते चलें कि दिव्या अग्रवाल और प्रियांक शर्मा के प्यार की शुरुआत स्प्लिट्सविला से हुई थी, लेकिन दोनों ने बिग बॉस के घर में ब्रेकअप कर लिया था। वहीं, एक्ट्रेस ने वरुण सूद संग लंबे समय तक लिव-इन रिलेशनशिप में रहने के बाद अपने ब्रेकअप के ऐलान से सबको हैरान कर दिया था।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version