Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Deepesh Bhan: दीपेश भान का आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट वायरल, इस अंदाज में नजर आए थे ‘मलखान’

- Advertisement -

Deepesh Bhan Last Instagram Post: ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) फेम दीपेश भान (Deepesh Bhan) का शनिवार आकस्मिक निधन हो गया। एक्टर के यूं अचानक चले जाने से फैंस को बड़ा झटका लगा है। फैंस के साथ सेलेब्स ने एक्टर को नम आंखों से विदाई दी है। इसी बीच दीपेश भान का आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट वायरल हो रहा है।

दीपेश के निधन के बाद टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है।दीपेश के अचानक निधन से हर कोई चौंक गया है। दीपेश शो में मलखान के किरदार में नजर आते थे। दीपेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे। अपने पोस्ट के जरिए अक्सर फैंस के साथ जुड़े रहते थे। दीपेश ने अपने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट में भी ऐसा ही कुछ किया था। अब दीपेश का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रहा है।

और पढ़िए –कृष्णा अभिषेक ने खास अंदाज में दी पत्नी कश्मीरा को बधाई, देखें पोस्ट

और पढ़िए –कपड़े उतार गुलाब के फूलों में लिपटीं उर्फी जावेद, यूजर बोला- ‘काश डिसलाइक का…

दीपेश ने आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 3 दिन पहले शेयर किया था। जिसमें वह अपने किरदार ‘मलखान’ में लोगों को मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे थे।वह पोस्ट में औरतों के बीच बातचीत और गॉसिप के बारे में बताते नजर आ रहे थे। दीपेश ने अपनी रील शेयर करते हुए लिखा- मल्खान क्या ने ज्ञान दे दिया। भगवान आपका भला करे।

आपको बता दें कि बीते दिन दीपेश का अचानक निधन हो गया था। एक्टर अपने पीछे पत्नी और 1 साल का बच्चा छोड़ कर गए हैं। दीपेश के निधन से उनके शो की पूरी टीम शॉक्ड में है।

 

यहाँ पढ़िए टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss