Wednesday, 23 October, 2024

---विज्ञापन---

मल्लिका संग शर्टलेट हो अविनाश ने लगाए ठुमके, करण भी ‘मर्डर गर्ल’ की अदाओं पर हुए फिदा

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: बिग बॉस 18 का पहला वीकेंड का वार आज आने वाला है जो बहुत ही इंटरेस्टिंग होने वाला है। बिग बॉस के घर में मल्लिका शेरावत अपनी पूरी विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो की स्टारकास्ट संग आने वाली है जिसे देख अविनाश और करण तो होश ही खो बैठेंगे...

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar

Bigg Boss 18 Weekend Ka Vaar: ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) शुरू तो 6 अक्टूबर को हुआ था, अब इसका पहला वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) का दिन भी आ गया है। जी हां, आज यानी 12 अक्टूबर यानी दशहरा के दिन शो का पहला वीकेंड का वार आ गया है जिसका सभी को इंतजार था। पहले ही हफ्ते में बिग बॉस के घर में सितारों का मेला लगने वाला है। जी हां, विक्की विद्या का वो वाला वीडियो की पूरी स्टार कास्ट शो में आने वाली है। अब मल्लिका शेरावत घर के अंदर न आए और लड़कों के दिल न डोले ऐसा तो हो नहीं सकता।

जी हां, मल्लिका ने जलेबी बाई गाने पर ठुमके लगाते हुए घर के अंदर एंट्री की और फिर अपने हुस्न के जलवे दिखाए। वहीं घर के अंदर हैंडसम हंक अविनाश मिश्रा और करण वीर मेहरा तो उन पर लट्टू हो गए। किसी ने फ्लर्ट किया तो किसी ने शर्टलेस हो हसीना संग ठुमके लगाए।

मल्लिका को देख वायरल भाभी हुई बेकाबू

जैसे ही मल्लिका शेरावत ने घर के अंदर एंट्री की तो उन्होंने अपने ही हिट सॉन्ग नाम जलेबी बाई पर डांस किया। मल्लिका को डांस करते देख और घर में एंट्री करते देख वैसे तो सभी एक्साइटेड थे, लेकिन वायरल भाभी तो अपने जज्बात रोक ही नहीं पाई और मल्लिका संग उसी गाने पर थिरकने लगी। हालांकि घर के बाकी कंटेस्टेंट ने भी एक्ट्रेस संग मस्ती की लेकिन वायरल भाभी ने तो समा ही बांध दिया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18: वायरल भाभी का मेलोड्रामा, बग्गा का अनशन… जेल से मिली आजादी; घरवालों की बढ़ी मुश्किलें

करण वीर ने किया फ्लर्ट

मल्लिका शेरावत ने घर के अंदर जाने के बाद करण वीर मेहरा से कहा कि अभी आप मेरी तारीफ कीजिए न। करण को तो बस मौका चाहिए था और वो शुरू हो गए फ्लर्ट करने। करण ने कहा कि जितनी आप टीवी और फिल्मों में सुंदर दिखती हैं आप असलियत में उससे भी ज्यादा सुंदर हैं और लंबी भी हैं। हालांकि करण ने ये भी कहा कि आपके आगे में छोटा लग रहा हूं जिसे सुन घर से सभी लोग हंसने लगे।

अविनाश ने तो शर्ट ही उतार फेंकी

अब बारी आती है अविनाश मिश्रा की जिसके बारे में मल्लिका ने पूछा कि अविनाश कहां है तो वो बोले आ रहा हूं आपके पास। एक्ट्रेस ने उनके डोले और बॉडी की तारीफ क्या कर दी अविनाश ने तो शर्ट ही उतार फेंकी और शर्टलेस हो मल्लिका के साथ जमकर ठुमके लगाए। अब ये तो बात पक्की है कि आज का शो बड़ा ही मजेदार होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss के घर में खाने पर हुई ‘महाभारत’, अविनाश के कड़वे बोल सुन फूट-फूटकर रोईं शिल्पा शिरोडकर

First published on: Oct 12, 2024 04:14 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.