Saturday, 5 October, 2024

---विज्ञापन---

Bigg Boss 18: सेट में दिखे 4 पैरों का क्या सरप्राइज? प्रोमो हुआ वायरल तो शुरू हुईं अटकलें

Bigg Boss 18 Latest Update: बिग बॉस 18 का हाइप बना हुआ है। हर किसी को इस शो का इंतजार है जो जल्द ही खत्म होने वाला है। अब शो में आने वाले यूनिक गेस्ट के बारे में भी एक बड़ा हिंट मिला है।

Bigg Boss 18

Bigg Boss 18 Latest Update: कुछ ही घंटों का इंतजार और फिर होगा ‘बिग बॉस 18’ (Bigg Boss 18) का आगाज। जी हां, आपने सही पढ़ा 6 अक्टूबर रात 9 बजे से कलर्स टीवी पर सलमान खान (Salman Khan) का रियलिटी शो शुरू हो जाएगा। शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ गई है और होस्ट का नाम तो आपको पता ही है। लेकिन एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस (Bigg Boss 18 Latest Update) के घर में 4 पैरों वाला गेस्ट आने वाला है क्या?

प्रोमो से मिला बड़ा हिंट

बिग बॉस 18 का लोगों को लंबे समय से बेसब्री से इंतजार था जो कुछ घंटो बाद खत्म हो जाएगा। इसके बाद होगा एंटरटेनमेंट अनलिमिटेड। वहीं लोगों को शो में आने वाले कंटेस्टेंट से लेकर गेस्ट तक के बारे में जानने की इच्छा है। ऐसे में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक प्रोमो से हिंट मिला है कि इस बार बिग बॉस के घर में 4 पैरों वाला गेस्ट आ सकता है।

यह भी पढ़ें:Bigg Boss 18 के 3 कंफर्म कंटेस्टेंट की दिखी पहली झलक, 1 का तो दिल्ली की राजनीति से खास ताल्लुख

इस जानवर को देख लगाए जा रहे कयास

दरअसल बिग बॉस 18 के हालिया रिलीज प्रोमो में दिखाया गया है कि एक गधा सेट पर आता है और वो हरी घास खाता है। उसी वीडियो के साथ कैप्शन भी लिखा है कि क्या बिग बॉस 18 के नए गेस्ट के हैं 4 पैर? बस फिर क्या था इस वीडियो को देख लोगों का माथा ठनक गया और उन्होंने कयास लगाने शुरू कर दिए कि इस बार का शो और टाइम से अलग होने वाला है।

Bigg Boss 18

लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उसे देख लोगों ने मजेदार कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- अब बिग बॉस में गधे भी आएंगे। दूसरे ने लिखा- मुनव्वर बिग बॉस 18 में क्या कर रहा है। तीसरे ने लिखा- एल्विश यादव गेस्ट एपीरियंस में आ रहा है सुना था आज देख भी लिया। चौथे ने लिखा- बिग बॉस में इससे पहले भी ऐसा हुआ है क्या? गधे का भविष्य क्या जानेगा बिग बॉस? किसी ने लिखा- यूनिक कंटेस्टेंट। इसी तरह के कई और मजेदार कमेंट्स से कमेंट बॉक्स भरा पड़ा है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के कंफर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट हुई लीक! जानें धमाल मचाने आ रहे कौन-कौन?

First published on: Oct 05, 2024 06:55 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.