TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे के लिए खड़े दिखे विक्की जैन, मिला ‘पावर कपल’ का टैग!

Ankita Lokhande-Vicky Jain: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में कपल के तौर पर एंट्री की है। शो की शुरुआत से ही दोनों के बीच में अनबन देखने को मिल रही थी पर धीरे-धीरे ये अनबन लड़ाइयों में बदलती जा रही थी। लेकिन […]

Ankita Lokhande-Vicky Jain: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में कपल के तौर पर एंट्री की है। शो की शुरुआत से ही दोनों के बीच में अनबन देखने को मिल रही थी पर धीरे-धीरे ये अनबन लड़ाइयों में बदलती जा रही थी। लेकिन अब हालात कुछ बदल गए हैं, जहां दोनों के बीच की लड़ाई चर्चा का विषय बन गई थी, अब विक्की परफेक्ट हस्बैंड बन गए हैं। हालांकि घर में अन्य लोगों के बीच में भी कहासुनी होती रहती है। जहां एक तरफ ईशा मालवीय और समर्थ हैं तो वहीं नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भी सुर्खियों में रहते हैं। यह भी पढ़ें: विक्की से तंग आकर अंकिता लोखंडे का फूटा गुस्सा, बोलीं-तू पछताएगा, ‘ये मेरी जुबान है’

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो  (Ankita Lokhande-Vicky Jain)

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन बिग बॉस 17 में अल्टीमेट कपल गोल्स हैं। दोनों की नोकझोंक और प्यार की कहानी सभी देखते हैं। लोगों ने विक्की को कई बार अंकिता के लिए खड़े होते देखा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसका कैप्शन है: “गेट योरसेल्फ समबडी हु होल्ड्स यू द वे विक्की हेल्ड अंकिता' साथ ही एक और कैप्शन दिया है जिसमें लिखा है। देयर लव नीड्स टू बी प्रोटेक्टेड. वोट फ़ॉर अंकिता लोखंडे"।

वीडियो में दोनों का अल्टीमेट प्यार  (Ankita Lokhande-Vicky Jain)

रियलिटी शो के ग्लैमर के बीच, विक्की का प्यार उनकी पत्नी की आकांक्षाओं के प्रति गहरा सम्मान प्रकट करती हैं। विक्की एक आदर्श साथी के रूप में उभरे हैं, जो दर्शाता है कि चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में भी प्यार और प्रोत्साहन पनपता है। बिग बॉस 17 में अपनी पत्नी का समर्थन करने में उनकी भूमिका उनके रिश्ते में गहराई जोड़ती है और दूसरों के लिए एक प्रेरणादायक उदाहरण स्थापित करती है। पावर कपल अलर्ट! विक्की जैन बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे के साथ मजबूती से खड़े हैं!

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.