TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

आयशा खान के पाकिस्तानी शोज में काम करने इच्छा से नाराज हुए यूजर्स, जमकर किया ट्रोल

Ayesha Khan: एक इंटरव्यू के दौरान आयशा खान ने इस बात का खुलासा किया है कि वो पाकिस्तानी शोज का हिस्सा बनना चाहती हैं...

bigg boss 17 fame Ayesha Khan wants to work in pakistani shows
Ayesha Khan: टीवी के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्सी शो 'बिग बॉस 17' को खत्म हुए कई महीने हो गए हैं। मगर शो के कंटेस्टेंट्स अभी भी लाइमलाइट में बने हुए हैं। इसमें से ही एक हैं आयशा खान हाल ही में एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी टीवी शो में काम करने की इच्छा जताई।

पाकिस्तानी शोज में काम करना चाहती हैं आयशा खान

इशारों ही इशारों में उन्होंने ये कहा कि अगर मौका मिला तो वो पाकिस्तानी शोज का हिस्सा बनना चाहेंगी। मगर शायद आयशा की ये बात सोशल मीडिया यूजर्स को पसंद नहीं आई है और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

जमकर ट्रोल हो रही आयशा खान

हाल ही में फिल्मीज्ञान को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया है कि वो पाकिस्तानी शोज का हिस्सा बनना चाहती हैं। उन्हें पाकिस्तानी शोज काफी पसंद आते हैं, लेकिन आयशा (Ayesha Khan) के इस बयान से कुछ यूजर्स खुश नहीं हैं और उन्होंने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है।

'तु पाकिस्तान ही चली जा।'

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा,'तु पाकिस्तान ही चली जा।' दूसरे यूजर ने लिखा,'सास का रोल मिल सकता है।' वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया,'ये पाकिस्तानी ड्रामा में फिट नहीं होगी।' यह भी पढ़ें- तलाक के बाद एक्ट्रेस ने सुनाई खुशखबरी, करण मेहरा की एक्स वाइफ की लाइफ में लौटा हैप्पी फेज

बिग बॉस 17 से मिला था फेम 

बता दें कि आयशा खान को बिग बॉस 17 से काफी फेम मिला है। सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। अपने फैंस के साथ आयशा अक्सर छोटी-बड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.