TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

एक्ट्रेस टीना दत्ता के करीबी का निधन, फैशन जगत में बड़ा नाम थीं प्रीति अग्रवाल

Preety Agarwal Passes Away: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 16 फेम टीना दत्ता की दोस्त और जानी-मानी फैशन डिजाइनर प्रीति अग्रवाल का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी दोस्त का देहांत हो गया है। टीना ने प्रीति […]

Tina Datta mourns the loss of good friend and fashion designer Preety Agarwal
Preety Agarwal Passes Away: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस 16 फेम टीना दत्ता की दोस्त और जानी-मानी फैशन डिजाइनर प्रीति अग्रवाल का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी दोस्त का देहांत हो गया है। टीना ने प्रीति के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ यह दुखद खबर साझा की है।

बिग बॉस 16 में नजर आईं टीना दत्ता

टीवी के फेमस शो 'उतरन' से टीना को पौपुलरटी मिली है। इसके बाद एक्ट्रेस ने रियलिटी शो बिग बॉस 16 का भी हिस्सा रहीं। शो में उन्हें काफी पसंद किया गया था। सलमान खान के इस शो में शालीन भनोट संग अपनी दोस्ती को लेकर काफी लाइमलाइट चुराई थी। यह भी पढ़ें- Bigg Boss 17 Winner: फिक्स है बिग बॉस का विनर? इस कंटेस्टेंट के नाम होगी ट्रॉफी, मनु पंजाबी समेत इन सितारों ने मेकर्स पर... [caption id="attachment_401386" align="alignnone" ] Tina Datta- Instagram[/caption]

इंस्टाग्राम पर है फैन फॉलोइंग

एक्ट्रेस टीवी के चर्चित शो 'हम रहे ना रहे हम' का भी हिस्सा रहीं। इंस्टाग्राम पर टीना की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ मजेदार पोस्ट और स्टोरीज शेयर करती रहती हैं। बिग बॉस के घर में शालीन भनोट संग अपने रिश्ते की वजह से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया गया था।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.