--- विज्ञापन ---

Latest Posts

बच्चे को घर छोड़ काम करने पर ट्रोल हुईं भारती सिंह, अब दिया करारा जवाब

भारती सिंह ने अपने बेटे लक्ष्य को जन्म देने के 12 दिन बाद ही काम पर वापसी कर ली थी, जिसकी वजह से वो खूब ट्रोल हुईं। वहीं, अब कॉमेडियन ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया है।

- Advertisement -

Bharti Singh Trolling: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इसी साल 3 अप्रैल 2022 को पैरेंट्स बने हैं। हालांकि, डिलीवरी के 12 दिन बाद ही भारती सिंह ने काम पर वापसी कर ली थी। कॉमेडियन के इसी स्टेप को देखकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया। हालांकि, अब भारती ने इसपर चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स की बोलती बंद कर दी है। भारती ने साफ किया है कि उन्हें लक्ष्य (गोला) को घर पर छोड़कर काम पर जानने का कोई गिल्ट नहीं है।

यहाँ पढ़िए – बेटे गोला को सेट पर लेकर गईं भारती सिंह, क्यूटनेस पर फिदा हुए फैंस

भारती को नहीं कोई गिल्ट

भारती सिंह ने डिलीवरी के बाद इतनी जल्दी काम पर लौटने का सवाल पूछे जाने पर करारा जवाब दिया। उन्होंने बताया कि गोला की डिलीवरी के 12 दिनों बाद ही उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था और ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्होंने चैनल को कमिटमेंट दी थी। लेकिन लोगों ने उन्हे इस बात के लिए ट्रोल किया, यहां तक की उन्हें डिलीवरी के बाद सोने, खाने और रहने के अलग-अलग तरीके भी बताए। और तो और उन्हें काम करने के लिए भी मना किया, तरह-तरह के योग करने के तरीके बताए। इसपर भारती ने कहा की उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के आखरी दिनों तक भी काम किया है। उनका मानना है कि आपको खुद पता होता है कि आपकी बॉडी कितना काम कर सकती हैं।

जमकर हुईं थी ट्रोल

अपने दर्शकों को जमकर हसाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह को देशभर में आज कौन नहीं जानता। वह अपने चुटकुलों और कॉमेडी से लोगों का मनोरंजन करने के लिए काफी मशहूर हैं। 3 अप्रैल को भारती अपने और हर्ष के पहले बच्चे की मां बनीं। माता-पिता बनने का यह पल और अहसास उन दोनों के लिए बहुत खास रहा। अभी यह सब उनके लिए नया ही था की डिलीवरी के 12 दिन बाद ही भारती काम पर लौट आईं। इस बात पर भारती सिंह को ट्रोल किया गया था और उन्हें काफी कुछ सुनना भी पड़ा था, जिसपर उन्होंने बोला कि इस बात का उन्हे कोई गिल्ट नहीं हैं।

यहाँ पढ़िए – केस फाइल से बड़ा खुलासा, पीए ने सोनाली को पिलाया इतना महंगा ड्रग्स

बेटे को लेकर कही ये बात

वहीं अपने बेटे गोला को घर छोड़कर काम करने की बात पर उन्होंने बताया कि उनका बेबी घर पर अकेला नहीं रहता है। उनका परिवार, हर्ष का परिवार, दो हेल्पर्स और अन्य कई लोग उनके बेटे का ध्यान रखने के लिए घर पर होते हैं। इसके अलावा उन्होंने उसको देखते रहेने के लिए घर में सीसीटीवी कैमरा भी लगा रखे हैं, चिंता कि कोई बात नहीं है इसलिए वह बेफिक्र रहकर अपना काम कर पाती हैं और उन्हें बेटे को घर छोड़कर आने का कोई गिल्ट नहीं है।

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download 

- Advertisement -
Exit mobile version