TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Aadil के स्पोर्ट में आई ये बिग बॉस की कंटेस्टेंट, फातिमा बनी Rakhi Sawant को लगाई जमकर फटकार

Arshi Khan On Rakhi Sawant : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं। बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस आदिल खान के साथ कॉन्ट्रोवर्सी में छाई हुईं थी। राखी सावंत के एक्स पति आदिल ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद राखी ने भी मीडिया […]

Image Credit : Google
Arshi Khan On Rakhi Sawant : बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं। बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस आदिल खान के साथ कॉन्ट्रोवर्सी में छाई हुईं थी। राखी सावंत के एक्स पति आदिल ने एक्ट्रेस पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद राखी ने भी मीडिया के सामने अपने एक्स पति के आरोपों का जवाब दिया था। इसी बीच अब बिग बॉस फेम अर्शी खान ने राखी सावंत को खरी-खोटी सुनाई है। अर्शी ने कहा- "जो राखी कर रही है वो गलत है।"

अर्शी ने कहा- 'राखी को सबक मिलना चाहिए' (Arshi Khan On Rakhi Sawant)

बीते कुछ दिनों से राखी सावंत लगातार सुर्खियों में बनी हुईं हैं। जब से उनके एक्स पति आदिल खान दुर्रानी जेल से बाहर आए हैं तभी से ही दोनों की काफी चर्चाएं हो रही हैं। इसके अलावा कुछ दिनों पहले ही राखी सउदी अरब के पवित्र धार्मिक स्थल मक्का मदीना में उमराह के लिए गई थी। तो वहीं अब राखी सावंत की दोस्त अर्शी खान ने भी उन्हें धर्म बदलने को लेकर कहा है कि उसको 'सबक मिलना चाहिए'।   यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik ने पति के बर्थडे मंथ पर Confirmed की प्रेगनेंसी! बेबी बंप को किया फ्लॉन्ट

अर्शी ने इंटरव्यू में कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अर्शी खान ने कहा- "राखी सावंत क्रिश्चिन भी थी, हिन्दू भी थी अब वो इस्लाम धर्म में चली गई। अल्लाह, शिवजी उसको सही कर दें।" इसके आगे अर्शी कहती हैं- "आदिल खान जो बोल रहे हैं वो सही हैं।" गुस्से में आकर अर्शी कहती हैं- "जो राखी कर रही हैं वो गलत है। राखी की दोस्त ने अगर उनपर कोई आरोप लगाए हैं तो वो पब्लिसिटी के लिए तो नहीं करेंगे।" इंटरव्यू में अर्शी आगे कहती हैं- "आदिल खान जितनी बातें करता है वो मुद्दे की बात बोलता है।" उन्होंने कहा- " किसी को सही या गलत मनहि बोलूंगी, जो भी सही होगा वो जीत जाएगा।"

आदिल ने मीडिया को दिखाई थी रिपोर्ट

आपको बता दें कि आदिल ने राखी पर आरोप लगाते हुए बताया था कि हर छोटी-छोटी बात पर राखी उन्हें पीटती थी। अपनी मेडिकल रिपोर्ट दिखाते हुए आदिल ने कहा कि राखी ने उन्हें थप्पड़ मारा, नाखुन मारा जिससे खुन भी आया इसके लिए वो हॉस्पिटल गए थे जिसकी उनके पास मेडिकल रिपोर्ट भी है। आदिल ने बताया कि उन्होंने राखी से प्रार्थना की कि पति पत्नी की बात को मीडिया में मत उछालो और बैठकर बात कर लेते हैं और आपसी सहमति से अलग हो जाते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.