Ardh Trailer: रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ का ट्रेलर आउट, राजपाल यादव संग करेंगी काम

- Advertisement -

मुंबई। छोटे पर्दे की संस्कारी बहू रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अर्ध’ के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। इसी कड़ी में अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है, जिसको एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। एक्ट्रेस पहली बार हिन्दी सिनेमा में अपना कदम रखने जा रही हैं। बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में स्ट्रगलिंग अभिनेता की कहानी दिखाई गई है, जिसकी मदद रुबीना दिलैक करेंगी।

और पढ़िएArdh Trailer: रुबीना दिलैक की डेब्यू फिल्म ‘अर्ध’ का ट्रेलर आउट, राजपाल यादव संग करेंगी काम

 

 

दरअसल, फिल्म की कहानी में ये दिखाया गया है कि कैसे एक छोटे शहर का लड़का, शिवा (राजपाल यादव) एक महान थिएटर एक्टर होने के बावजूद सपनों के शहर मुंबई में एक एक्टर बनने के लिए संघर्ष करता है। ऐसे में अब शहर में रहने, खाने और कमाने के लिए, वो अपनी पत्नी (रुबीना दिलैक) की मदद से एक ट्रांसजेंडर (पार्वती) होने का दिखावा करता है और लोकल ट्रेनों और मुंबई के सिग्नल्स पर पैसे मांगता है। ये ड्रीम सिटी में एक सपने देखने वाले की कहानी है जो ये पता लगाने के लिए आगे बढ़ता है कि क्या वो अपने सपनों को पूरा करने में कामयाब हो पाएगा, या उसके सपने मुंबई के इस तेज-तर्रार जिंदगी के बीच कुचल दिए जाते हैं।

और पढ़िएबीच में रोकनी पड़ गई ‘नागिन 6’ की शूटिंग, तेजस्वी प्रकाश की वजह से मचा बवाल

 

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म ‘अर्ध’ (Ardh) 10 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज हो रही है। ‘अर्ध’ का निर्देशन पलाश मुंचाल ने किया है, ये उनकी पहली फिल्म है। फिल्म की स्क्रिप्ट भी पलाश ने ही लिखी है। इसके अलावा बता दें कि फिल्म में हितेन तेजवानी और कुलभूषण खरबंदा भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। यही नहीं इस फिल्म में टोटल 6 गानें है, जिसे फिल्म के लेखक और निर्देशक पलाश मुच्छल ने ही कंपोज किया हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version