TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anupamaa Spoiler Alert 7 December: आज होगा मां बेटी का हाई वोल्टेज ड्रामा, बुरा फंसा ये शख्स

Anupamaa Spoiler Alert 7 December: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कभी वनराज, कभी रोमिल तो कभी पाखी की हरकतों की वजह से अनुपमा कभी चैन की सांस नहीं ले पाती। अब अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर पाखी का तांडव […]

Anupamaa Spoiler Alert 7 December
Anupamaa Spoiler Alert 7 December: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में चल रहा हाई वोल्टेज ड्रामा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कभी वनराज, कभी रोमिल तो कभी पाखी की हरकतों की वजह से अनुपमा कभी चैन की सांस नहीं ले पाती। अब अपकमिंग एपिसोड में एक बार फिर पाखी का तांडव अनुपमा का दिमाग खराब करेगा। ऐसे में अपकमिंग एपिसोड पर सबकी निगाहें हैं।

शाह हाउस भागी पाखी (Anupamaa Spoiler Alert 7 Decembe)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में कपाड़िया हाउस में आतंक मचाने के बाद पाखी शाह हाउस जाने का फैसला करेगी और इस दौरान अनुपमा भी उसे रोकने की कोशिश नहीं करेगी। शाह हाउस पहुंचते ही वनराज उसके हाथों एक जिम्मेदारी सौंपता है और वो जिम्मेदारी है डिंपी पर नजर रखना। अब ऐसे में पाखी मौके का फायदा उठाकर डिंपी को फंसाने की चाल चल बैठती है। ये भी पढ़ेंः अरमान के परिवार को लगेगा झटका, रूही की जेठानी बन गई अभीरा

सामने आया प्रोमो

लेटेस्ट्र प्रोमो पर नजर डालें तो डिंपी टीटू के साथ डांस शो में जाने का फैसला करती है। इस दौरान पाखी भी वहां मौजूद होगी जिसे देख डिंपी हैरान रह जाएगी। मौका मिलते ही पाखी डिंपी पर बरस पड़ेगी और वनराज भी इस दौरान वहां पहुंच जाएगा। वनराज को देख पाखी डिंपी पर आरोप लगाएगी कि उसे ब्वॉयफ्रेंड के साथ होटल जाना था।

अनुपमा के हाथों चढ़ी डिंपी

इस दौरान बहस बाजी में वनराज टीटू को थप्पड़ जड़ देगा और इसी दौरान होगी अनुपमा की एंट्री। अब अनुपमा वनराज और पाखी दोनों पर जमकर बरसती है और वहीं टीटू और डिंपी को कुछ भी नहीं कहती। कुल मिलाकर अपकमिंग एपिसोड में खूब ड्रामा देखने को मिलेगा। देखना दिलचस्प होगा कि आखिर पाखी की इस हरकत का अंजाम क्या होगा। फिलहाल इस प्रोमो ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.